Sunday, April 21, 2024
featured

टीवी शो ‘मे आई कम इन मैडम’ से बाहर हो सकती हैं नेहा पेंडसे यानी संजना मैडम, पढ़िए क्या है प्रोड्यूसर्स की डिमांड

SI News Today

लोकप्रिय टीवी सिटकॉम शो ‘मे आई कम इन मैडम’ की संजना यानी नेहा पेंडसे के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। नेहा को शो से निकाला जा सकता है। अंग्रेजी अखबार मिड-डे ने सूत्रों के हवाले से बताया कि नेहा को शो के प्रोड्यूसर की ओर से वजन घटाने के लिए कहा गया है। अगर वह ऐसा नहीं करती हैं तो उन्हें शो से रिप्लेस किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में कुछ मीडिया पर्सन नेहा का इंटरव्यू लेने के लिए शो के सेट पर गए थे। लेकिन नेहा ने उनसे मिलने के लिए मना कर दिया।

साथ ही साथ उन्होंने किसी तरह के फोटोशूट से भी इंकार कर दिया। ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि नेहा नहीं चाहतीं कि उनकी कोई तस्वीर मीडिया में आए जिसमें वह मोटी दिख रही हों। हालांकि, नेहा पेंडसे ने इस तरह की बातों को मीडिया के द्वारा फैलाई जा रही अफवाह बताया है। उन्होंने कहा, “शो के प्रोड्यूसर ने मुझसे ऐसी कोई भी बात नहीं कही है। लोग मुझे इसी रुप में लाइक करते हैं। मेरे फैंस को इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मैं मोटी हूं या पतली।”

दरअसल यह सवाल शो के एक्टर्स का कॉन्ट्रैक्ट एक और साल लिए बढ़ाए जाने पर खड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर ने बाकी एक्टर्स का कॉनट्रैक्ट एक साल के लिए बढ़ाया मगर नेहा का केवल 6 महिने के लिए ही। सूत्रों के मुताबिक, प्रोड्यूसर की ओर से नेहा को अगले 6 महीने के अंदर अपना वजन कम कर लेने के लिए कहा गया है। शो के मेकर्स की ओर से अब तक इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि शो ‘मे आई कम इन मैडम में’ नेहा संजना का किरदार अदा करती हैं। संजना उस ऑफिस में बॉस है जिसमें साजन काम करता है। साजन हमेशा अपनी बॉस के बारे में सोचता रहता है। यह शो लाइफ ओके पर साल 2016 से प्रसारित किया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply