Wednesday, July 24, 2024
featured

तौलिया पहनकर मनीष पांडे ने काटा बर्थडे केक, देखिए…

SI News Today

चेन्नई के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन में गुरुवार को खेले गए वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज कराने के बाद भारतीय टीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस पांच दिवसीय वनडे सीरीज पर भारत ने 2-0 से बढ़त बना ली है। कप्तान विराट कोहली की टीम वैसे तो हमेशा ही सेलिब्रेशन करने के लिए तैयार रहती है लेकिन टीम के पास खुशी मनाने के दो अवसर थे। एक तो टीम ने कोलकाता वनडे जीत लिया था और दूसरा विराट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मनीष पांडे की सर्प्राइज़ बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया था। वैसे तो मनीष पांडे का 10 सितंबर को जन्मदिन था लेकिन किसी कारणवश उनका उस समय जन्मदिन टीम इंडिया सेलिब्रेट नहीं कर पाई थी।

विराट कोहली ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्ताग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो कि बीसीसीआई द्वारा बनाया गया है, जिसमें सभी खिलाड़ी मनीष पांडे को केक से नहलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की एक सबसे खास बात यह रही कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी ने अपने रिएक्शन से सबका दिल जीत लिया। विराट द्वारा इंस्ताग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे तौलिए पहने मनीष पांडे केक काट रहे हैं और धोनी ने उन्हें पीछे से पकड़ रखा है ताकि केक कटने के बाद बाकी के टीम सदस्य मनीष के चेहरे पर केक लगा सकें।

मनीष ने जैसे ही केक काटा अक्षर पटेल , केदार जाधव, युजवेंद्र चहल और टीम इंडिया के फिशीयो पैट्रिक फारहार्ट ने मनीष का चेहरा केक से रंग दिया और तभी धोनी उन्हें छोड़कर एक सोफे के ऊपर चढ़कर बैठ गए। इसके बाद एक-एक कर सभी खिलाड़ियों ने मनीष पांडे के चेहरे और बालों पर केक पर खाने के अन्य पदार्थ उड़ेल दिए। वहीं दूर बैठे माही के पास बाद में केक ले जाया गया जिसमें से एक बाइट खाते हुए उन्हें इस आखिरी वीडियो में दिखाया गया।

SI News Today

Leave a Reply