Saturday, July 20, 2024
featured

दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म..

SI News Today

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ए जेंटलमैन 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। शुरुआत से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की थी। राज निधिमोरु और कृष्णा डीके के निर्देशन में बनी यह फिल्म पहले वीकेंड पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई है। इस फिल्म में एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर तरह के मसाले डाले गए थे। इसके अलावा दोनों लीड एक्टर्स के बीच फिल्माए गए किसिंग और इंटीमेट सींस पहले से ही चर्चा बटोर चुके हैं। हालांकि इससे फिल्म के बिजनेस पर कोई खास फर्क पड़ता हुआ नजर नहीं आ रहा है।

फिल्म ने दो दिनों में केवल 8.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। लेकिन यह अब भी टिकट खड़ी पर मजबूती से खड़ी है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज के अलावा आदर जैन की कैदी बैंड को टक्कर दे रही है। ए जेंटलमैन की टीम को कुछ और दिन लगेंगे इसे सफल होता देखने के लिए। अगर इसकी इसकी वीकेंड परफॉर्मेंस को देखें तो इसके अगले वीकेंड तक मजबूत बने रहने पर सवाल खड़े होते नजर आएंगे। रविवार के आंकड़े आना अभी बाकी है इसलिए इसके बिजनेस को लेकर निश्चित तौर पर कुछ साफ कह पाना फिलहाल मुश्किल है।

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज ऑनलाइन लीक होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की ए जेंटलमैन लीक हो गई है। यह दोनों फिल्में पाइरेसी का लेटेस्ट शिकार हैं। दोनों ही फिल्में 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं और दोनों ही इंटरनेट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। आईबीटी टाइम्स के अनुसार- राज और डीके के निर्देशन में बनी फिल्म का डाउनलोड लिंक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है।

बहुत सी गैर कानूनी वेबसाइट्स फिल्म के डाउनलोड का लिंक दे रहे हैं। जहां वीडियो की क्वालिटी काफी बेकार है वहीं कई जगहों पर इसका एचडी वर्जन का लिंक भी मिल रहा है। राज और डीके ने हैप्पी एंडिंग के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के तीन साल बाद ए जेंटलमैन लेकर लौटे हैं। फिल्म की कहानी मिस्टेकन आइडेंडिटी पर आधारित है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गौरव और ऋषि का किरदार निभाया है।

SI News Today

Leave a Reply