Monday, July 22, 2024
featured

पब्लिसिटी पाने के लिए जब इस एक्ट्रेस ने सरेआम किया था ऐसा…

SI News Today

पब्लिसिटी पाने के लिए अक्सर सेलिब्रेटीज अलग-अलग तरह के तरीके अपनाते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने भी किया था। हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन मनाने वाली गौहर खान ने एक शख्स से खुद को थप्पड़ मरवाकर खूब पब्लिसिटी बटोरीं थी। दरअसल, 30 नवंबर 2014 को टीवी पर आने वाले रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ की शूटिंग चल रही थी, तभी कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को हैरत में डाल दिया। शो में सबकुछ ठीक चल रहा था, तभी मोहम्‍मद अकील मलिक नाम के शख्स ने गौहर खान को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

जब यह घटना घटी तो गौहर खान ने मीडिया के सामने इस बात का दावा किया कि ये शख्स उन्हें लगातार परेशान कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ मलिक का कहना था कि उसने जो कुछ भी किया है वह गौहर के कहने पर ही किया है। वह चाहती थी कि ऐसा हो इसी वजह से उन्हें सबके सामने थप्पड़ मारा गया। मलिक का कहना था कि वह एक जूनियर आर्टिस्ट हैं और उन्हें अपनी पहचान बनानी थी और ऐसा करने से दोनों को ही फायदा मिलने वाला था।

मलिक के मुताबिक वह गौहर का फैन जरूर है, लेकिन उन्हें कभी उनके साथ छेड़छाड़ नहीं की। इंडियाज रॉ स्टार के सेट पर जब वह गौहर से मिले थे तो उनसे कहा गया कि जब अर्जुन कपूर स्टेज पर से चले जाएं तब मैं उन्हें थप्पड़ मारूं।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान गौहर ने बताया था कि मुझे यकीन नहीं होता कि कैसे मीडिया एक क्रिमिनल का इंटरव्यू ले सकती है। वह झूठ बोल रहा है। उन्होंने मीडिया पर यह आरोप भी लगाया कि वह एक क्रिमिनल का पक्ष ले रही है। बता दें कि गौहर खान टीवी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply