Sunday, February 25, 2024
featured

पहले ही हफ्ते में 15 करोड़ कमाएगी सैफ अली खान की फिल्म, जानिए…

SI News Today

इस शुक्रवार रिलीज हुई सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘शैफ’ की टक्कर है सीधी वरुण धवन से। ऐसा इसलिए क्योंकि वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा-2’ के अलावा और कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं है। तो जुड़वा-2 की टक्कर में शेफ बॉक्स ऑफिस पर किस हद तक कामयाब हो सकेगी इस बारे में द इंडियन एक्सप्रेस ने ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर से बात की। बकौल गिरीश जौहर- जुड़वा2 सैफ अली खान की फिल्म शेफ को अच्छी टक्कर देगी।

गिरीश ने बताया- वरुण धवन की फिल्म जुड़वा-2 अच्छा बिजनेस कर रही है और लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है। लेकिन शेफ एक नई फिल्म है और इसे जुड़वा-2 से टकराना पड़ेगा। यदि शेफ का कंटेंट अच्छा है और लोग इसे पसंद करते हैं तो फिल्म हफ्ते के आखिर तक कम से कम 15 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। गिरीश ने कहा- शेफ को 1500 से 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और उम्मीद यह की जा रही है कि फिल्म पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए से शुरुआत करेगी।

सैफ अली खान लंबे वक्त बाद शेफ से वापसी कर रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान के प्रग्नेंट होने के बाद से सैफ अली खान से सभी प्रोजेक्ट्स पर ब्रेक लगा दिया था। करीना कपूर भी काफी वक्त से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं लेकिन वह फिल्म वीरे दी वेडिंग से पर्दे पर वापसी करेंगी। जहां तक फिल्म शेफ को मिल रहे रिव्यूज की बात है तो बता दें कि फिल्म के बारे में कहा जा रहा है कि ज्यादातर लोग फिल्म में सिर्फ सैफ को देखने ही जाएंगे।

SI News Today

Leave a Reply