Thursday, March 28, 2024
featured

फाइनली शादी कर के बेहद खुश आदी-आलिया, अब आने वाले तूफान से हैं अंजान

SI News Today

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये है मोहब्बतें में चल रहा है हाई-वोल्टेज ड्रामा। सीरियल ये है मोहब्बतें में आलिया आदी की शादी हो चुकी है। सारे घर वाले इशिता के साथ मिलकर नई नवेली दुल्हन आलिया का स्वागत करत हैं। आलिया को सारे रीति-रिवाजों के साथ गृह-प्रवेश कराया जाता है। इसके बाद रासे परिवार वाले दोनों को खेल रस्म कराते हैं। आदी- आलिया बेहद खुश हैं। क्योंकि फाइनली उनकी शआदी हो गई है। लेकिन दोनों आने वाले तूफान से अंजान हैं।

उधर रमन इशिता से नाराज है। इशिता कहती है वह जब भी कोई सही रास्ता अपनाती है वह उसे हमेशा गलत कहता है। रमन गुस्से में वहां से चला जाता है। इशिता रोने लगती है तभी रूही वहां आ जाती है और इशिता को संभालती है। लेकिन वह ये नहीं समझ पा रहा है कि इशिता के एक डिसीजन से आदी और आलिया का रिश्ता और गहरा हो गया है। उधर, रमन रौशनी के पास कुछ पैसे लेकर जाता है, रौशनी समझ जाती है कि वह उसे इस घर से जाने के लिए कह रहा है। वह कहता है कि उसने रौशनी लिए वुमेन हॉस्टल में रहने का इंतजाम कर दिया है। तभी वहां इशिता आ जाती है। वह कहती है कि ‘हमें अपने शब्दों का ख्याल रखना चाहिए। हमने रौशनी की जिम्मेदारी ली है, उसे अपनी बेटी माना है। वह उसके साथ ऐसा नहीं कर सकते। वह उसे यू अकेला नहीं छोड़ सकते।’ वह कहती है कि वह अब अम्मा के पास रहेगी। रमन यह सुन नराज होकर वहां से चला जाता है।
इस तरफ आदी आलिया से थैंक्स कहता है और आगे से आलिया से कोई भी बात न छिपाने की कसम खाता है। वहीं वह आलिया को हमेशा खुश रखने की बात करता है। लेकिन दोनों की खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकती। अशोक और मिस्टर बावेजा दोनों की लाइफ में प्रॉब्लम्स क्रिएट करने आ पहुंचते हैं। इस दौरान आदी पर फ्रॉड शादी करने का इल्जाम लगाया जाता है। कहा जाता है कि आदी की शादी पहले ही रौशनी से हो चुकी है, यह शादी एक फ्रॉड शादी है। बावेजा आदी से कहता है कि उसकी शादी रौशनी से हुई है और उसने आलिया से इलीगल शादी की है। आदी-आलिया अपनी शादी मे बरी तरीके से फंस चुके हैं और इस प्रॉबलम से निकलने का कोई रास्ता नहीं है। अब यह देखना और भी दिलचस्प होगा कि रमन और इशिता आदी आलिया की जिंदगी में इस तूफान को कैसे रोकते हैं। ये है मोहब्बतें के आगे के अपडेट्स के लिए जुड़े रहें।

SI News Today

Leave a Reply