Saturday, July 20, 2024
featured

फिर चल गया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जादू, जानिए पब्लिक रिएक्शन..

SI News Today

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर जितना एक्साइटमेंट है और जितनी स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है उससे माना जा रहा है कि यह पहले वीकेंड तक कम से कम 10 करोड़ रुपए तो कमा ही लेगी। यह तो हो गई आंकड़ों की बात, चलिए अब आपको बताते हैं कि इस सुपरहिट फिल्म को लेकर जनता का रिएक्शन कैसा है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने लुक्स के लिए कम और अपनी एक्टिंग के लिए ज्यादा मशहूर हैं। उन्होंने साबित किया है कि हीरो बनने के लिए लुक्स की जरूरत नहीं होती है। आपकी काबिलियत और आपका हुनर आपको हर मुकाम तक ले जा सकता है।

फिल्म को पब्लिक से मिलने वाला ज्यादातर रिएक्शन पॉजिटिव है। उनके फैन्स बेशक इस फिल्म की तारीफ करेंगे लेकिन जो उनके फैन नहीं हैं वह नवाज की एक्टिंग के आगे तालिया बजाने पर मजबूर हो ही जाते हैं। नवाजुद्दीन अपनी फिल्मों का चुनाव कंटेंट को ध्यान में रख कर करते हैं और एक टीवी इंटरव्यू में वह इस बात को कह भी चुके हैं कि अब वह दौर है कि लोग कंटेंट वाली फिल्में ज्यादा पसंद करते हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर यूजर सेनिथ कुंबला ने लिखा- यह एक डार्क कॉमेडी फिल्म है जो कहानी के मामले में एक पूरा सर्किल लेती है। एक बार जरूर देखें।

इंसेन हिमास नाम के यूजर ने लिखा- देसी स्वैग के साथ माइंड ब्लोइंग फिल्म। फिल्म क्रिटिक रवींद्र गौतम ने लिखा- बाबूमुशाय बंदूकबाज का पहला हाफ बहुत अच्छा है लेकिन दूसरे हाफ में कहानी थोड़ा स्लो हो जाती है। गिनी चुनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को मिला ज्यादातर रिस्पॉन्स पॉजिटिव है और ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की कमाई भले ही थोड़ी कम हो लेकिन यह प्रॉफिट के मामले में इसके साथ रिलीज हुई बाकी फिल्मों से आगे निकल जाएगी।

SI News Today

Leave a Reply