Wednesday, July 24, 2024
featured

बदलापुर 2 में नहीं होगी कोई भी लीड एक्ट्रेस

SI News Today

फिल्म बदलापुर के निर्माता दिनेश विजान का कहना है कि इसके दूसरे पार्ट में कोई भी फीमेल लीड एक्ट्रेस नहीं होगी। पिछले कुछ दिनों से इस तरह की चर्चाएं लगातार हो रहीं थीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा बनने वाली हैं। दिनेश ने कहा, “श्रीराम राघवन अपनी हर स्क्रिप्ट को पूरा करने में 2 साल लेते हैं। बदलापुर के लिए भी उन्होंने इतना ही टाइम लिया था। उन्होंने हाल ही में बदलापुर 2 की स्क्रिप्ट पूरी की है। हम फिल्ममेकिंग की प्रोसेस में स्क्रिप्ट लिखने में पूरा टाइम देते हैं। जैसा कि हमने राब्ता और हिंदी मीडियम के मामले में किया था।”

विजान ने अपनी फिल्म हिंदी मीडियम की सक्सेस पार्टी के मौके पर कहा “जितनी जल्दी राब्ता रिलीज हो जाएगी हम बदलापुर 2 के लिए कास्टिंग शुरू कर देगें और मैं आपको अभी से बता देना चाहता हूं कि बदलापुर में कोई भी फीमेल लीड किरदार नहीं होगा। जल्द ही फिल्म की कास्टिंग पूरी कर ली जाएगी। हम इस बारे में जानकारी देते रहेगें”। विजान की फिल्म राब्ता बीते दिनों विवादों में फंस गई थी जब मागधीरा के प्रोड्यूसर ने उन पर कॉपीराइट एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया था। मागधीरा के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद हैं।। इस मामले पर टिप्पणी करते हुए विजान ने कहा पुनर्जन्म एक सफल जेनर रहा है और करण अर्जुन, मधुमती और ओम शांति ओम इसके सफल उदाहरण हैं।

विजान ने कहा  “मैं राजामौली का फिल्मों का बड़ा फैन हूं। बाहुबली भी उसमें शामिल है। मैनें कभी भी उन्हें कॉपी नहीं किया है। ये केवल फिल्म के जेनर में समानता होने की बात है जोकि मेरी बहुत सी फिल्मों में होती है लेकिन मैं उन्हें राब्ता दिखाऊंगा और ये सुनिश्चित करूगां कि मागधीरा से कोई भी सीन राब्ता में कॉपी नहीं किया गया है।” राब्ता 9 जून को रिलीज होने वाली है। तेलुगू ब्लॉकबस्टर मागधीरा और राब्ता के बीच कई समानताएं हैं जिसकी वजह से यह राजामौली की कॉपी लग रही है। प्रोड्यूसर से डायरेक्टर बने दिनेश विजान राब्ता के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। जिम सरभ का किरदार बिल्कुल वैसा ही है जैसा कि राम चरण तेजा द्वारा 2009 में आई तेलुगू फिल्म में निभाया गया था।

SI News Today

Leave a Reply