Thursday, July 18, 2024
featured

बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया ट्विट…

SI News Today

नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं। जहां सभी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ जुड़े रहते हैं वहीं नवाज केवल अपनी फिल्म का प्रमोशन और कुछ गंभीर मामलों को उठाने के लिए ही इस माध्यम का उपयोग करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में रेसिस्म के मामले को उठाने के बाद, नवाज का अपनी हालिया रिलीज फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज को लेकर किया गया ट्विट हर किसी के मन में उत्सुकता पैदा कर रहा है। हर कोई सोच रहा है कि आखिर किस वजह से उन्हें ऐसा लिखना पड़ा।

बातचीत में नवाज ने कहा- मैंने ना चाहते हुए भी ट्विट किया लेकिन लोग मेरी फिल्म के बजट के बारे में बात कर रहे थे।लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग दावा कर रहे थे कि वो फिल्म के बारे में सबकुछ जानते हैं। उन्होंने गलत जानकारी शेयर की और फिल्म को फ्लॉप घोषित किया था। यह महत्वपूर्ण है कि बजट और फैक्ट को सामने रखा जाए। मैं चाहता था कि सच सामने आए। लेकिन क्या फिल्म का बजट उसकी सफलता और असफलता को इस हद तक प्रभावित करता है? यह एक ऐसी फिल्म है जो टाइट बजट में बनी है। मैंने इस फिल्म को 2013 में साइन किया था लेकिन काम नहीं कर पाया। हमने दोबारा काम किया और हिरोईन बीच में छोड़कर चली गई। हमने दोबारा नए एक्टर्स के साथ काम किया।

नवाज ने कहा- मैं एक एक्टर के तौर पर बजट से प्रभावित नहीं होता हूं या किसी और चीज से लेकिन पूरी टीम की मेहनत खराब नहीं होनी चाहिए। इसी वजह से मुझे लगा कि हमें इसके बारे में बात करनी चाहिए। मैंने बड़े और छोटे बजट की फिल्में की हैं। कोई फिल्म बेकार कंटेंट की वजह से फ्लॉप नहीं होती बल्कि बजट के फर्क पड़ने से फ्लॉप होती है। किसी छोटे बजट की फिल्म को हिट घोषित करना मुश्किल है। 3 करोड़ की फिल्म 16 करोड़ कमा ले तो हिट नहीं है पर 100 करोड़ की फिल्म 70 कमा ले तो हिट है। ये कहां का हिसाब हुआ।

फिलहाल एक्टर उस चरण में हैं जहां उनकी सोलो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं। इसपर बात करते हुए एक्टर ने कहा- मैं बहुत खुश हूं। ऐसी फिल्में कंटेंट के अलावा परफॉर्मेंस की वजह से भी काम करती हैं।

SI News Today

Leave a Reply