Friday, February 23, 2024
featured

‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’ संग पार्टी करती नजर आईं रवीना टंडन…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बाहुबली-2 की स्टार कास्ट के साथ पार्टी की और इस मस्ती की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड की हैं। फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले दक्षिण भारतीय अभिनेता राणादग्गुबाती द्वारा क्लिक की गई एक सेल्फी में रवीना टंडन, प्रभास और अनुष्का शेट्टी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को 66 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और तमाम ने इसे शेयर किया है। रवीना ने बाहुबली टीम के साथ यह पार्टी हैदराबाद में की। तस्वीर पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैं आपको राणा दग्गुबाती के साथ एक फिल्म में देखना चाहती हूं। आप दोनों बहुत हॉट कपल लगेंगे।

इस सेल्फी तस्वीर के अलावा भी रवीना ने एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें जमीन पर अखबारों और केले के पत्तों पर रखा खाना नजर आ रहा है। यानि इससे यह अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि यह एक साउथ इंडियन फीस्ट था जिसमें इन सभी सितारों ने दक्षिण भारतीय डिशेज का मजा लिया। गौरतलब है कि बाहुबली-2 में प्रभास ने लीड रोल प्ले किया था और यह फिल्म भारत की अब तक की सबसे महंगी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है। फिल्म ने तकरीबन 2 हजार करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। फिल्म ने इसी रिकॉर्ड के साथ इतिहास रच दिया था जिसे अब तक कोई नहीं तोड़ सका है।

हालांकि अगले साल रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 द्वारा इस रिकॉर्ड को तोड़े जाने की उम्मीद की जा रही है। बता दें कि 2.0 का बजट तकरीबन 400 करोड़ रुपए है जो कि बाहुबली से 50 करोड़ ज्यादा है। इतना ही नहीं मेकर्स ने फिल्म की मार्केटिंग के लिए ही तकरीबन 150 करोड़ रुपए का बजट निर्धारित किया है।

SI News Today

Leave a Reply