Saturday, May 18, 2024
featured

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रहे स्वामी ओम के साथ हुआ लूटपाट

SI News Today

टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 10 में अपनी बातों और तर्कों से साथी कंटेस्टेंट और शो के होस्ट सलमान खान को परेशान करने वाले स्वामी ओम एक बार फिर से खबरों में हैं. स्‍वामी ओम ने कुछ युवकों पर हथियार के दम पर 30 हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया है.

खबरों के मुताबिक स्‍वामी ओम ने आरोप लगाया है कि वह पिछले दिनों पानीपत में कुछ युवकों रात में उनके कमरे में घुसकर लूटपाट की और हथियारों के बल पर इन 30 हजार रुपये लूट लिये. वहीं जिन युवकों पर आरोप लगा है उनका कहना है कि वे स्‍वामी ओम के साथ सेल्‍फी लेने गए थे और उन्‍होंने उन पर लूट का गलत आरोप लगा दिया.

पानीपत पुलिस का कहना है कि युवक स्‍वामी ओम के साथ सेल्फी लेना चाहते थे. युवकों को अचानक देख कर स्वामी ओम घबरा गए और उन्होंने लूट की शिकायत दे दी. स्‍वामी ओम ने इस संबंध थाना शहर के अंतर्गत सेक्टर छह-सात की पुलिस चौकी पुलिस को दी शिकायत दर्ज करा दी है. ओमजी ने वारदात की सूचना 100 नंबर पर दी. इसके बाद मौके पर डीएसपी (शहर) आत्माराम ने पहुंचकर छानबीन की.

पुलिस चौकी प्रभारी का कहना है कि छानबीन में पता चला है स्‍वामी ओम आरोपी युवकों के दोस्त के घर में ठहरे हुए थे. युवक स्‍वामी ओम के साथ सेल्फी लेने गए थे, लेकिन उन्हें गेट पर ताला लगा देखा तो गेट फांदकर अंदर घुसे. आरोपी युवकों से पूछताछ हो चुकी है.

SI News Today

Leave a Reply