Thursday, July 18, 2024
featured

मराठी अवतार में वापसी को तैयार सनी लियोनी…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी मराठी फिल्म बॉईज से जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। 8 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस मराठी फिल्म का निर्देशन विशाल सरबाराम देवरुरबकर ने किया है। रिलीज किए गए पोस्टर में सनी मराठी पोशाक में साइकल चलाती नजर आ रही हैं और उनके पीछे हैं उनके तीन आशिक जो कि युवा लड़के हैं। यह पोस्टर बहुत हद तक यह दिखाने की कोशिश करता है कि ये लड़के सनी लियोनी के सपने में देखते हैं। क्योंकि सनी इन लड़कों के साथ बादलों के ऊपर साइकल चला रही हैं और पीछे बड़ा सा चांद भी नजर आ रहा है। इस पोस्टर को बॉलीवुड लाइफ के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गा है।

सनी लियोनी जल्द ही फिल्म तेरा इंतिजार में अरबाज खान के साथ नजर आएंगी। वह फिल्म बादशाहो में पहली बार इमरान हाशमी के साथ नजर आने जा रही हैं। इस फिल्म में उनका गाना ‘पिया मोरे’ पहले ही हिट हो चुका है। इसके अलावा फिल्म भूमि से उनका पहला गाना ट्रिप्पी ट्रिप्पी रिलीज कर दिया है। इस गाने को सचिन जिगर ने कंपोज किया है। गाने को सुनकर आपको मनाली ट्रेंस की याद आएगी। गाना निश्चित तौर पर क्लब और पब में चलने वाले गानों की लिस्ट में शुमार हो जाएगा। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने में आपको सनी के सेक्सी डांस मूव्स देखने को नहीं मिलेंगे।

गाने में सनी लियोनी एक बार में डांस करते हुए दिख रही हैं। जिसमें शरद केलकर अपने दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दिख रहे हैं। शरद ने भूमि में लीड विलेन का किरदार निभा रहे हैं। उनकी वजह से ही कहानी में ट्विस्ट आता है और एक सीधा-सादा पिता अपनी बेटी के साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए निकल पड़ता है। सनी लियोनी के गाने ट्रिप्पी ट्रिप्पी को नेहा कक्कड़, बेनी दयाल, ब्रिजेश शांडिल्य और बादशाह ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रिया सरैया और बादशाह ने लिखे हैं।

SI News Today

Leave a Reply