Saturday, November 26, 2022
featured

मीरा राजपूत के ‘पिल्ला’ वाले बयान का पति शाहिद कपूर ने किया बचाव

SI News Today

अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा राजपूत के मां बनने और नारीवाद के विचारों पर उनका रूख स्पष्ट करते हुए कहा है कि मीरा ने केवल अपने मन की बात कही है कि उनका बच्चा कोई ‘पिल्ला’ नहीं है, जिसे वह घर में अकेला छोड़ दें. शाहिद ने कहा कि उनका किसी को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था.

मीरा ने इस महीने की शुरुआत में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के लिए आयोजित हुए कार्यक्रम में कहा, “मुझे घर में रहना पसंद है. मुझे अपने बच्चे के साथ रहना पसंद है. मैं किसी काम की वजह से अपने बच्चे से एक घंटे भी दूर नहीं रह सकती. मैं उसके साथ ऐसा क्यों करूं? वह पिल्ला नहीं है. मैं मां की तरह उसके साथ रहना चाहती हूं.”

इस टिप्पणी के बाद कई कामकाजी महिलाओं ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया.

वहीं मीरा का बचाव करते हुए शाहिद ने फेमिना ब्यूटी अवार्डस में कहा, “उसने जो कहा इससे गहरी चोट लगी है, इसलिए ईमानदारी से मुझे ऐसा लगता है कि उसका मकसद किसी को भी दुख पहुंचाना नहीं था. मुझे लगता है कि मीरा ने यह कहकर बातचीत शुरू की थी कि ये उनकी व्यक्तिगत टिप्पणियां हैं.”

उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी ने किसी पर या किसी भी श्रेणी की महिलाओं पर टिप्पणी नहीं की. इसके अलावा, शाहिद ने कहा कि यह दम्पत्ति का निजी मामला है कि उनमें से एक काम करे या बच्चे को संभाले.

उन्होंने कहा, “मीरा, मिशा के लिए जो कर रही हैं वो बहुत जरूरी है. काश मैं कर सकता, लेकिन हम दोनों में से किसी एक को तो काम करना होगा और वो मैं हूं, इसलिए मुझे लगता है कि उसने सकारात्मकता से यह बात कही है.”

शाहिद संजय लीला भसंली की ‘पद्मावती’ में दिखाई देंगे.

SI News Today

Leave a Reply