Thursday, April 11, 2024
featured

मुंबई के बांद्रा में डिनर डेट पर देखे गए सारा अली खान और हर्षवर्धन कपूर

SI News Today

पिछले साल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर एक बार फिर से खबरों में हैं। लेकिन इस बार अच्छे कारणों की वजह से एक्टर सुर्खियां बटोर रहे हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि जिनमें उनका नाम रीया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा था और दोनों काफी अच्छा दोस्त कहा जा रहा था। लेकिन अब खबरें हैं कि एक्टर अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। युवा लवबर्ड्स को बांद्रा में साथ देखा गया। बुधवार को जहां सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट देखने के लिए गए थे। वहीं हर्षवर्धन और सारा अली खान को बांद्रा के रेस्टोरेंट में साथ देखा गया। इस बात का सबूत है यह तस्वीर।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों को साथ देखा गया है। इससे पहले भी दोनों को साथ में डिनर डेट पर हाथों में हाथ डाले हुए देखा गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक दूसरे को बेबी कहकर बुला रहे थे। मालूम हो कि सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। सारा अक्सर बॉलीवुड इवेंट्स पर स्पॉट की जाती रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें छाई रहती हैं।

एक बार फिर सारा ने इंस्टग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए लंहगे में नजर आईं। इन तस्वीरों में सारा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। कैमरे के सामन सारा बेहतरीन अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। जिससे यह बात तो साफ है कि वह बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं हर्षवर्धन कपूर की बात की जाए तो वो इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में लगे हुए हैं।

हर्षवर्धन जल्द विक्रमादित्य मोटवानी की अगली फिल्म भावेश जोशी में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के लिए हर्षवर्धन गंजे हो गए हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें समाने आई हैं इन ​तस्वीरों में वह इस लुक में नजर आए। हर्षवर्धन को उनके इस नए लुक में पहचाना काफी मुश्किल है। हर्षवर्धन की यह ​तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं।

SI News Today

Leave a Reply