Sunday, March 24, 2024
featured

रजनीकांत के साथ रोमांस करते दिखेगी गैंग्स ऑफ वासेपुर की हीरोइन

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी जल्द ही एक फिल्म में सुपरस्टार रजनीकंत के साथ रोमांस करती नजर आएगीं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार हुमा का चयन इसलिए किया गया  क्योंकि फिल्म के निर्माताओं को एक मजबूत महिला किरदार की जरुरत थी। इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में 28 मई से शुरू होगी । दरअसल फिल्म के निर्माता एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश में थे जिसकी स्क्रीन पर उपस्थिति मजबूत हो।

हुमा इस फिल्म में रजनीकांत की प्रेमिका के किरदार में दिखेगीं। वो इस रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। ये फिल्म मुंबई में 28 मई से शूट  होगी। इस फिल्म के निर्माता धनुष हैं जो कि रजनीकांत के दामाद हैं। हालांकि अभी रजनीकांत कोट्टायम में राघवेंद्र हाल में अपने फैंस के साथ व्यस्त हैं और इस समय तमिल राजनीति में प्रवेश करने की संभावनाओं के कारण चर्चा में हैं। ये कोई नई बात नहीं है जब कोई तमिल सुपरस्टर राजनीति में प्रवेश करने वाला है इससे पहले एमजी रामाचंद्रन और जयललिता भी फिल्मों के बाद राजनीति में आए थे। रजनी के अनुसार”, मैं जब कल भगवान के पास हूंगा तब मेरे पास क्या होगा। मैं उन लोगों को अपने पास नहीं रहने दूंगा जो पैसे कमाने के लिए मेरे पास आएं। 20 साल पहले उन्होंनें एक गठबंधन बनाया जिसे पॉवर में आने के लिए मुझसे सपोर्ट लिया गया।” उन्होंने इस बारे में भी बात की किस तरह डीएमके ने उनके सपोर्ट का मिसयूज किया।

हुमा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर के दोनों पार्टों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रेमिका के किरदार डेब्यू किया था। इससे बाद वो बदलापुर, लव शव ते चिकन खुराना, एक थी डायन और डेढ इश्किया जैसी फिल्मों में नजर आई थीं। धनुष ने पा पांडी फिल्म से अपने निर्देशन में करियर की शुरूआत की है। बता दें कि रजनीकांत जल्द ही अपकमिंग फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय ने निगेटिव रोल प्ले किया है।

SI News Today

Leave a Reply