Friday, April 19, 2024
featured

राखी: CM का गुण नहीं, न जाने मोदी ने आपमें क्या द‍ेख ल‍िया

SI News Today

लखनऊ.बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा, ”योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी। आप होते कौन हैं मुसलमानों से ये कहने वाले कि वो लोग गाय-भैंस नं खाएं।” राखी ने योगी से पूछा है, ”पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबकि आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो नहीं है कि आप इस कुर्सी पर बैठ पाओ।” पता नहीं मोदी ने योगी में क्या देखा…

– राखी का एक‍ इंटरव्यू यूट्यूब पर 7 जुलाई को पोस्ट क‍िया गया है। इसमें राखी ने कहा, ”पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया।”

– राखी ने योगी पर कमेंट करते हुए आगे कहा, ”अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते ना। जिस तरह मुसलमान आपके धर्म में दखल नहीं करते, उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए।”

– ”आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मारकर उनकी जान ले रहे हैं। ये कहां का न्याय है योगी जी?”

मुसलमानों को साथ लेकर चलें योगी
– राखी ने योगी से कहा, ”यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय मुसलमान हैं। अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रिफ्यूजी मानते हैं।”

– राखी ने सीएम योगी को पॉलिटिक्स में टिके रहने की अपनी सलाह देते हुए कहा, ”अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ लेकर चलिए। सिर्फ हिंदुओं की जय-जय नहीं चलेगी।”

SI News Today

Leave a Reply