Thursday, July 25, 2024
featured

राब्ता- आतिफ असलम के गाने पर एक-दूसरे को इंप्रेस करते दिख रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन

SI News Today

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता का नया गाना दरअसल रिलीज हुआ है। इस गाने को पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में दोनों एक्टर प्यार भरे पलों में खोए हुए नजर आ रहे हैं जोकि किसी भी नए रिलेशनशिप में अमूमन देखने को मिलता है। इस गाने में एक्टर सेनन को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं और उसके बाद दोनों यूरोप की सड़कों पर बॉन्डिंग करते हुए नजर आते हैं। इस गाने में उनकी बीती हुई जिंदगी को नहीं दिखाया गया है। यह फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है।हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि फिल्म अपनी निर्धारित तारीख पर रिलीज होगी या नहीं क्योंकि तेलुगू फिल्म मगधीरा के प्रोड्यूसर अल्लू अरविंद ने फिल्म पर रोक लगाने के लिए इसे कोर्ट में लेकर पहुंच गए हैं। यह डायरेक्टर के तौर पर दिनेश विजान की पहली फिल्म है।

फिल्म निर्माताओं का कहना है कि उनकी फिल्म मगधीरा की कॉपी नहीं है। लेकिन ट्रेलर देखकर ऐसा ही लगता है कि एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म का यह हिंदी रीमेक है। ट्रेलर देखने के बाद से ही लोगों को यह अहसास हुआ कि फिल्म काफी हद तक किसी फिल्म से मिलती-जुलती है। दरअसल, यह राजामौली की सफल फिल्म मागधीरा की कॉपी है। जिसमें कि राम चरण और काजल अग्रवाल नजर आए थे। दो प्रेमियों का अलग जिंदगी में मिलने वाला कॉन्सेप्ट ऐसा है जिसे कि पहले भी देखा जा चुका है। साउथ इंडियन फिल्म के डब वर्जन को देखने वाले लोगों को दोनों के बीच काफी समानताएं नजर आईं। लेकिन कुछ कारणों की वजह से मागधीरा के निर्माताओं ने इसपर उस समय किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है और ना ही इसका विरोध किया था।

लेकिन अब खबर है कि मागधीरा के निर्माता निषेधाज्ञा मांगने कि लिए कोर्ट चले गए हैं। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने इस बारे में ट्विट किया और कहा- ब्रेकिंग #Maghadheera फिल्म के निर्माता #Raabta के खिलाफ कोर्ट चले गए हैं। वो फिल्म की रिलीज को लेकर निषेधाज्ञा चाहते हैं। कहानी की साहित्यिक चोरी का आरोप। मागधीरा की टीम का कहना है कि राब्ता फिल्म ने उनकी यूनिक कहानी और प्लॉट को चुराया है।

ऐसा करना कॉपीराइट का उल्लंघन है। हैदराबाद कोर्ट ने इस मामले में नोटिस जारी कर दिया है और एक जून को फैसला होगा कि राब्ता को 9 जून को रिलीज होने दिया जाएगा या नहीं। फिल्म को उस समय भी अटेंशन मिला था जब राजकुमार राव के लुक को ऑनलाइन रिलीज किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply