Wednesday, July 24, 2024
featured

राम रहीम के बाद गौतम गंभीर ने पुलवामा हमले पर किया ट्वीट…

SI News Today

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को सीआरपीएफ के 4 जवानों समेत आठ सुरक्षाकर्मियों के शहीद होने के बाद क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जमकर आलोचना करते हुए कार्रवाई करने की बात कही। आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गौतम ने लिखा, बॉर्डर पर आतंकवादी, अंदर बलात्कारी बाबा और हम उलझे हैं सिनेमा हॉस में राष्ट्रगान के लिए। अब कार्रवाई करने का वक्त है। हैशटैग-पुलवामा हमला। इससे पहले गौतम ने रेप के दोषी राम रहीम पर भी ट्वीट किया था। गौतम गंभीर ने लिखा था, आश्चर्य है कि आज इंसान और अपने गुमराह किए गए वालों के बारे में राम और रहीम क्या सोच रहे होंगे। धर्म-व्यापार का एक क्लासिक मामला। हैशटेग पंचकुला हिंसा। गौतम गंभीर के इस ट्वीट की लोगों ने काफी तारीफ की थी।

बता दें कि पुलवामा में शनिवार सुबह आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे। इसमें सीआरपीएफ के चार जवानों सहित आठ सुरक्षाकर्मी शहीद हुए थे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की और पुलवामा मुठभेड़ में मारे गए जवानों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की थी। पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के जवानों ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और वहां रह रहे पुलिसकर्मियों के परिवारों को वहां से निकाला ताकि बंधक बनाए जाने की स्थिति पैदा न हो। लेकिन दो विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) अब भी लापता हैं। उनके उसी इमारत में फंसे होने का अंदेशा है। अधिकारियों ने बताया था कि सुरक्षाकर्मियों ने शनिवार दोपहर तक तीन में से एक आतंकवादी को मार गिराया जबकि एक अन्य आतंकवादी का शव शाम पांच बजे के बाद बरामद किया जा सका। उन्होंने कहा था कि जल्द ही तीसरे शव को बरामद कर लिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर राम रहीम पर गंभीर के ट्वीट पर लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी थीं। एक यूजर ने लिखा था ये हिंदुस्तान है सर जी, केवल राजनेताओं और कुछ बाबाओं का कुछ नहीं किया जा सकता, क्योंकि हमारे देश में अंधे भक्तों की कमी नहीं है। एक ने लिखा आपने बिलकुल सही कहा है। एक ने लिखा बाबा रेप करे, कोर्ट दोषी बताए, समर्थक आतंक मचाए और पुलिस मूकदर्शक बने देखती रहे, मेरा देश बदल रहा है, आगे बढ़ रहा है। एक ने लिखा पीएम और सीएम कमजोर है, वरना उत्पात मचाना तो दूर बाबा लोग सलवार पहनकर भागते भी देखें हैं इस देश ने।

SI News Today

Leave a Reply