Monday, July 22, 2024
featured

राम रहीम को दोषी करार देने पर इस खान एक्टर ने BJP को घेरा…

SI News Today

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न के मामले में कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। कोर्ट ने बाबा राम रहीम को दोषी करार दिया है। आपको बता दें कि बाबा राम रहीम पर एक साध्वी ने बलात्कार का आरोप लगाया था। 2002 मई में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाते हुए डेरे की एक साध्वी ने गुमनाम पत्र प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भेजा था।

इसकी एक प्रति पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश को भी भेजी गई। वाजपेयी ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी। इस मामले में पंचकुला की सीबीआई कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

केआरके ने राम रहीम को दोषी करार दिये जाने पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं हाई कोर्ट के उस जज को सलाम करता हूं जिसने बिना बीजेपी और राम रहीम के दबाव में आए अपना फैसला सुनाया। केआर के ने आगे लिखा कि न्यायपालिका ने आय ये साबित कर दिया कि उसके साथ कोई बी खिलवाड़ नहीं कर सकता है।

केआरके के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें ही खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। दरअसल केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा कि हाइ कोर्ट ने पैसला सुनाया है जबकि हाई कोर्ट ने नहीं सीबीआई कोर्ट ने फैसला सुनाया है।

SI News Today

Leave a Reply