Sunday, July 21, 2024
featured

राम रहीम समर्थकों की हिंसा को दिग्विजय सिंह ने गाय से जोड़ा…

SI News Today

हरियाणा पंजाब में एक दिन की हिंसा के बाद आज 26 अगस्त को शांति है। लेकिन बीजेपी नेतृत्व पर आम लोगों और कांग्रेस का हमला जारी है। कांग्रेस नेता और अपने ट्वीट्स के लिए मशहूर रहने वाले दिग्विजय सिंह ने ताजा हालात पर चुटकी ली है और ट्वीट किया है। दिग्विजय सिंह ने लिखा, ‘ हरियाणा में सबकुछ नियंत्रण में है, किसी भी गाय को चोट नहीं लगी है।’ दिग्विजय सिंह के इस तंज भरे ट्वीट पर खूब प्रतिक्रियाएं आ रही है। कई लोगों ने उनके इस ट्वीट को पसंद किया है, तो कईयों ने दिग्विजय सिंह को फटकार लगाई है।

एक यूजर ने लिखा, ‘आप सभी कह रहे हैं किसी गधे को चोट नहीं लगी है, एक गधा कल देश से बाहर भी बाहर भाग गया। दरअसल इस शख्स का निशाना राहुल गांधी पर था जो 25 अगस्त को विदेश यात्रा पर नार्वे की राजधानी ओस्लो गये हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘हां पंजाब की तरह हरियाणा में भी स्थिति काबू में है, जहां सिर्फ कुछ रेलवे स्टेशनों को आग लगा दी गई है।’ एक यूजर ने लिखा है कि जब लोग राहुल गांधी ओर सड़ जी को वोट देकर देश को फूकं सकते हे तो हरियाणा क्या चीज है।’

एक यूजर ने दिग्विजय सिंह की एक तस्वीर डाली है जिसमें वो रेप के आरोपों का सामना कर रहे आसाराम को प्रणाम करते दिख रहे हैं। इस यूजर ने लिखा है कि जरा इस तस्वीर पर भी नजर डाली जाए। लेकिन जनसत्ता इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। एक यूजर ने लिखा है कि कांग्रेस ने ही राम रहीम का केस दबा कर रखा था वरना ये शख्स पहले ही जेल चला जाता। एक यूजर का कहना है कि पंजाब हरियाणा में मुसलमानों का कोई नुकसान नहीं हुआ है इसलिए कांग्रेस को यहां असहिष्णुता नजर नहीं आ रही है।

एक यूजर ने लिखा है कि अच्छा हुआ डेरा वाले अपनी सुरक्षा के लिए गाय लेकर नहीं आए, वर्ना हालात और भी खराब हो जाते। दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए एक यूजर ने लिखा है कि ऐसी रिपोर्टिंग कभी केरल के और बंगाल के बारे में भी कर लिया करो मौलवी साहब।

SI News Today

Leave a Reply