Wednesday, July 24, 2024
featured

लंबे वक्त बाद साथ नजर आए संजय दत्त और सलमान खान, ते थी वजह..

SI News Today

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान इस बार अपने घर में गणपति पूजन नहीं कर रहे हैं। इस बार उन्होंने तय किया है कि पूजा उनकी बहन अर्पिता के घर पर होगी और उनका पूरा परिवार पूजा के लिए वहीं पहुंचेगा। साथ ही यह आपसी रिश्तों को मजबूत करने के लिए भी एक वजह का काम करेगा। इस बार विसर्जन भी अर्पिता के घर से ही होगा। 25 अगस्त को सलमान खान की बहन अर्पिता के घर गणपति विराजे और इसी दिन सलमान खान बॉलीवुड के अपने सबसे पुराने और अच्छे दोस्तों में से एक यानि संजय दत्त से मिले। दोनों ने एक दूसरे को गले से लगाया और शुभकामनाएं दीं। संजय और सलमान मुकेश अंबानी के गणपति फंक्शन में एक दूसरे से मिले और तस्वीरें बहुत कुछ बयां करती हैं।

संजय और सलमान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दोनों की दोस्ती बहुत गहरी है। तस्वीरों में आप संजय दत्त को सलमान के गाल पर किस करते देख सकते हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं और लोग इन्हें जमकर शेयर कर रहे हैं। संजू बाबा इस कार्यक्रम में गहरे नीले कुर्ते में पहुंचे तो सलमान ने काले रंग की फॉर्मल शर्ट पहन रखी थी। गणेश चतुर्थी के मौके पर सेलेब्स द्वारा पूजा अर्चना की तमाम तस्वीरें कल सोशल मीडिया पर आती रहीं। संजय दत्त के अलावा विद्या बालन, रेखा, ऋतिक रोशन, सोनू सूद, बप्पी लहरी, राखी सावंत, गोविंदा, जैकी श्रॉफ, तमन्ना भाटिया और जीतेंद्र की गणपति पूजन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं।

मुंबई में हर साल गणपति उत्सव की धूम होती है और इस साल भी माहौल कुछ ऐसा ही है। 10 दिनों तक चलने वाले इस उत्सव में भगवान गणेश की प्रतिमा को घर में स्थापित किया जाता है और 10 दिनों बाद उन्हें धूम-धाम से इस कामना के साथ प्रवाहित कर दिया जाता है कि वह अगले साल फिर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply