Saturday, July 20, 2024
featured

शर्टलेस फोटो पोस्ट कर मजाक उड़वा बैठे युवराज सिंह…

SI News Today

भारतीय क्रिकेटर यूं तो अकसर एक दूसरे तो सोशल मीडिया पर छेड़ते हुए दिखाई दे जाते हैं। ऐसा देखा गया है कि खिलाड़ी एक दूसरे को छेड़ते हुए इंस्ताग्राम और ट्विटर पर मजाकिया कमेंट करते हैं, जिससे यूजर्स का अच्छा खासा एंटरटेनमेंट जरुर हो जाता है। हाल ही हमने देखा था कि शिखर धवन एक फोटो अपने सोशल मीडिया पर डाली थी जिसमें उन्होंने चप्पल पहनी हुई थी। धवन की इस फोटो पर कमेंट करते हुए युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। युवराज सिंह ने धवन की इस फोटो पर बहुत ही मजाकिया वाला कमेंट किया था, जिसके बाद कई लोगों ने धवन का बहुत मजाक उड़ाया था।

वहीं अब ट्रोल होने की बारी युवराज सिंह की है जिनके एक फोटो पर उनके साथी खिलाड़ी उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं। युवराज सिंह ने शर्टलेस फोटो शेयर की है और इसका कैप्शन दिया मूड दिया है। युवराज सिंह ने अपने इंस्ताग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसपर कई लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। युवराज सिंह ने शर्टलेस फोटो शेयर की है। इसमें कोई संदेह की बात नहीं है कि युवराज सिंह की इस फोटो पर जहां एक तरफ यूजर्स अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ युवराज के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

युवराज के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने उनकी इस फोटो पर कमेंट किया सल्लू भाई। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान की बॉडी को लोग काफी पसंद करते हैं और अकसर शर्टलेस नजर आ जाते हैं इसलिए हरभजन से युवराज को सल्लू भाई कहकर संबोधित कर दिया। इसके बाद रोहित शर्मा ने युवराज की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कृपया करके बता सकते हैं कि आपका मूड कहने का क्या अर्थ है क्योंकि यह बिलकुल भी समझ नहीं आ रहा है।

SI News Today

Leave a Reply