Sunday, May 19, 2024
featured

शेरा पहुंचे जस्टिस बीबर की सिक्युरिटी का जायजा लेने एयरपोर्ट

SI News Today

कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर अपने वर्ल्ड टूर के प्रोग्राम के तहत आज इंडिया आ रहे हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा सिक्युरिटी का जायजा लेने पहुंचे.

उनके आने से पहले ही उनका टूर काफी चर्चा में है. 10 मई को उनका मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट है. माना जा रहा है कि उनके लगभग 50000 फैंस इस कॉन्सर्ट का हिस्सा बनेंगे.

बता दें कि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी का जिम्मा मिला है. इतने बड़े ग्लोबल स्टार की सिक्युरिटी के लिए सलमान खान के सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड को हायर किया गया है. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान की सिक्युरिटी कर रहे हैं.

खबरों के मुताबिक जस्टि‍न बीबर का क्रू 7 मई को ही मुंबई पहुंच गया है जिसकी कुछ फोटोज भी आई हैं.

मुंबई में जस्टिन बीबर की सिक्युरिटी में सलमान ने लगाया अपना बॉडीगार्ड शेरा

इसी के साथ बीबर ने 24 घंटे जेड प्लस सिक्युरिटी टीम की डिमांड की है. उनके पास 8 प्राइवेट सिक्युरिटी गार्ड भी साथ में रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक, जस्टिन बीबर के शो में सलमान खान मेजबान की भूमिका निभा सकते है. इसके अलावा शो में सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार भी परफॉर्म करेंगे. बता दें कि सोनाक्षी के गाने को लेकर कुछ सिंगर ने विरोध भी किया था. उनका कहना था कि इतने बड़े मंच पर किसी पार्ट टाइम सिंगर को नहीं उतारना चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply