Monday, February 26, 2024
featured

सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स को लेकर केआरके ने कहा- मैं इसे झेल नहीं सकता

SI News Today

बॉलीवुड फिल्म एक्टर कमाल राशिद खान ने सचिन की बायोपिक फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ पर ट्रोल किया है। सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर केआरके ने लिखा, “सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स सचिन की पुरानी वीडियो से बनाई गई है। यह उनकी डॉक्यूमेंट्री फिल्म है। सॉरी, मैं इसे झेल नहीं सकता।”

केकेआर ने अगले ट्वीट में लिखा, “रिपोर्ट्स के मुताबिक सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स सचिन के फैंस के लिए एक बढ़िया फिल्म है मगर जो लोग इस फिल्म के देखने जाएंगे, उनके लिए इसमें कुछ भी नहीं है।” केआरके यहीं पर नहीं रुके, इसके बाद एक और ट्वीट करके कहा, “अगर सचिन की डॉक्यूमेंट्री अच्छा बिजनेस करती है, तो कपिल, सहवाग, कोहली, गंभीर और दूसरे क्रिकेटर्स पर भी डॉक्यूमेंट्री जल्द बनाई जाएगी।”

सचिन की फिल्म पर इतना सब कहने के बाद केआरके अपनी ही तारीफ करने में लग गए। उन्होंने इसके अगले ट्वीट में लिखा, “मेरी बायोग्राफी से मजेदार किसी और की बायोग्राफी नहीं हो सकती है, क्योंकि मेरी बायोग्राफी में क्राइम, रोमांस, अंडरवर्ल्ड, बिजनेस और बॉलीवुड सब है।”

इस पर सचिन के फैंस ने कमाल से काफी नाराज हो उठे। कमाल को लताड़ते हुए सचिन के एक फैन ने ट्वीट किया, “केआरके कभी तो अपना दिमाग इस्तेमाल कर लिया करो और मुझे ये बताओ की भारत में कितने प्रतिशत लोग हैं जो सचिन के फैन नहीं हैं।” वहीं सचिन के एक और फैन ने ट्वीट किया, “बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद, तुम इस फिल्म को रिव्यू देने के लायक हो ही नहीं।” इसके अलावा भी सचिन के कई फैंस ने केआरके पर भद्दी-भद्दी टिप्पणियां की। वैसे कमाल आर खान अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहे हैं। जब भी कोई नई फिल्म आती है तो वह उस पर कमेंट जरूर करते हैं। ऐसा लगता है जैसे कई बार वह बिना सोचे-समझे टिप्पणी कर रहे हों। कुछ लोग उन्हें सुर्खियों में बने रहने के लिए, उनका सोच-समझकर लिया गया स्टंट बताते हैं।

बता दें कि सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ सचिन की बायोपिक है, लेकिन इसमें सचिन की जगह कोई फिल्मी हीरो नहीं बल्कि सचिन खुद नजर आए। सचिन के परिवार के कई सदस्य मां, पत्नी, भाई के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी फिल्म में नजर आएंगे। सचिन ने बताया था कि इस फिल्म का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ बातचीत की थी। इस फिल्म को एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है और इसे जेम्स एरकाइन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर रवि भागचंडका हैं। इस फिल्म का ज्यादा हिस्सा मुंबई के शिवाजी पार्क स्टेडियम में शूट किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply