Sunday, July 21, 2024
featured

सलमान और कैटरीना ने ईद-उल-अज़हा से पहले फैंस को दिया यह गिफ्ट..

SI News Today

जल्द ही ईद-उल-अज़हा का त्योहार आने वाला है। लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपने फैंस को पहले ही ईदी दे दी है। दोनों ने क्रिसमस पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के शूटिंग शेड्यूल को रैपअप कर लिया है और एक फैशन ब्रांड के लिए शूट करवाया है। यह विज्ञापन मिडिल ईस्ट में रहने वाले सलमान खान के फैंस के लिए है। छोटी सी इस वीडियो में आप सलमान खान को बंगले की छत पर खड़े हुए कैटरीना की तरफ एक पेपर फेंकते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस जल्द ही उसपर लिखा मैसेज दर्शकों को दिखाती हैं। उस पेपर में बड़े-बड़े शब्दो में लिखा होता है- ईद मुबारक।

सलमान के लिए ईद हमेशा से ही खास मौका होता है। हालांकि इस साल उनकी फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर असफल हो गई थी। जिसकी वजह से एक्टर को काफी नुकसान हुआ और उन्हें डिस्ट्रीब्यूटर्स के पैसे वापस करने पड़े थे। इससे उनकी अगली फिल्म के प्रति जारी एक्साइटमेंट और उत्सुकता पर कोई असर नहीं पड़ा है। अली अब्बात जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर स्क्रीन पर भाईजान लड़ाई-झगड़ा करते हुए नजर आएंगे। पांच सालों बाद सलमान और कैटरीना बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। दोनों ने आखिरी बार साथ में एक था टाइगर में साथ काम किया था।

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में 40 साल पूरे किए हैं। क्या आपको पता है करोड़ों के मालिक सलमान बंगला छोड़कर इस फ्लैट में क्यों रहते हैं? चलिए हम बताते हैं जब सलमान खान इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका क्या जवाब दिया। बात उस वक्त की है जब सलमान ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ में भाई सोहेल के साथ फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को प्रमोट करने पहुंचे थे।

उस समय ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स’ के सेट पर कंटेस्टेंट धिरून टिकू ने सलमान से सवाल किया था कि वह बंगला छोड़कर फ्लैट में क्यों रहते हैं। तो धिरून टिकू का जवाब देते हुए सलमान ने जवाब दिया कि मुझे बंगले की बजाय फ्लैट में रहना इसलिए अच्छा लगता है, क्योंकि इसके ऊपर वाले हिस्से में मेरे पैरेंट्स रहते हैं।

SI News Today

Leave a Reply