Tuesday, February 27, 2024
featured

सलमान के शो में दिखेंगे ‘अखाड़े’ से लेकर ‘पिंकी पड़ोसन’ के लटके-झटके..

SI News Today

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपने नए सीजन 11 के साथ जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहा है। बहुत सारे बदलावों के साथ यहां बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा। नहीं बदलेंगे तो शो के होस्ट, सलमान खान। सलमान अपने खास अंदाज में नए कॉन्सेप्ट के साथ टेलीविजन में वापसी करने के लिए बिलकुल रेडी हैं। फिलहाल शो से जुड़ी कई सारी जानकारियां लगातार सामने आ रही हैं।

इसके चलते शो के कुछ प्रोमोज भी रिलीज किए गए हैं। इन प्रोमोज में देखा जा सकता है कि इस बार बिग-बॉस के घर के अंदर पहले से ज्यादा रोमांच, रोमांस, मिर्च-मसाला और मजा देखने को मिलेगा। जहां बिग-बॉस के घर के अंदर हर हलचल कैमरा में कैद होगी वहीं घर के बाहर पिंकी पड़ोसन भी बची हुई सेंसर खबरों को आप तक पहुंचाएगी। आइए देखते हैं इस बार के बिग-बॉस सीजन में क्या कुछ खास और अलग होने जा रहा है।

शो में पहली बार एक अलग कॉन्सेप्ट लाया गया है, जिसमें घर वालों के अलावा पड़ोसी का भी अहम किरदार होगा। इसके चलते एक बिग-बॉस का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सलमान खान अपने घर में बैठे हैं और ठीक उनकी खिड़की के सामने एक और खिड़की है जहां से एक खूबसूरत पड़ोसन भी झांक रही है। सलमान गाना गाते हुए कहते हैं, ‘मेरे सामने वाली खिड़की में एक चांद का टुकड़ा रहता है’ लेकिन ‘अफसोस’ कहते के साथ ही उनकी हवा गुल हो जाती है जब पीछे से खूबसूरत पड़ोसन का बाप आ खड़ा होता है।

सलमान खान इस बार शो में बहुत अहम भूमिका निभाने जा रहे हैं। जी हां, क्योंकि शो में इस बार का कॉन्सेप्ट घर वालों के साथ पड़ोसियों को भी दिखाने का है तो बात पक्की है कि घर और पड़ोसियों के बीच भी नोक झोंक और युद्ध की स्थिति आएगी। इसलिए सलमान दोनों पक्षों के बीच सुलाह करवाने वाले पड़ोसी बने हुए दिखाई देंगे। तो वहीं शो में कॉमेडियन गौरव गेरा भी नजर आएंगे। गौरव शो में ‘पिंकी पड़ोसन’ बन कर सारी गॉसिप दर्शकों तक पहुंचाएंगे। यह वो गॉसिप होंगी जो शो के दौरान दिखाई नही जाएंगी। लेकिन आपके कानों तक इन सारी अपडेट्स को पिंकी पड़ोसन पहुंचाएगी।

बिग-बॉस के घर में इस बार ‘काल कोठरी’ और ‘अखाड़ा’ भी शामिल किया गया है। हर बार के सीजन में घर के अंदर जेल देखने को मिलती है। जो घर के सदस्य बिग बॉस के आदेश का पालन नहीं करते उनके लिए खास तौर पर यह जगह बनाई जाती है। इस बार इस जगह को काल कोठरी कहा जाएगा। इस शो को लेकर मनीष शर्मा ने कहा, ‘घर के अंदर कई तरह की अनोखी चीजें हैं जो दर्शकों को इस शो से बांधे रखेगी यह अपने आप में एक इनोवेशन है। ‘

SI News Today

Leave a Reply