Tuesday, April 16, 2024
featured

सलमान खान की फिल्म को मिली अच्छी शुरुआत, हालांकि फैन्स नहीं हुए संतुष्ट

SI News Today

देश दुनिया की तकरीबन 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म ट्यूबलाइट से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ऐसा लगता है कि एक बड़ा दर्शक वर्ग इस फिल्म से असंतुष्ट है। फिल्म के फर्स्ट शो से लोग काफी हद तक निराश होकर निकले। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सलमान खान की फिल्मों से ज्यादातर लोग एक्शन और मारधाड़ की उम्मीद करते हैं और सलमान का अचानक इस तरह इमोशनल फिल्मों की तरफ मुड़ना फैन्स को डिसअपॉइंट कर गया। फिल्म के पहले दिन तकरीबन 40 करोड़ की कमाई करने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि आधिकारिक आंकड़ा आना अभी बाकी है। सलमान खान की पिछली 10 फिल्में 100 करोड़, 200 करोड़ और 300 करोड़ क्लब में शामिल होती रही हैं लेकिन इस बार ट्यूबलाइट वैसा कमाल दिखा पाएगी या नहीं इस पर लगातार संदेह बना हुआ है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा था लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि फिल्म उस एक्साइटमेंट को पूरा कर पाई है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ज्यादातर रिएक्शन निगेटिव है और साथ ही साथ एक्सपर्ट्स का रिएक्शन भी निगेटिव ही आ रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर सलमान खान की इस फिल्म को डिसअपॉइंटिंग बताया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म की स्टार पॉवर तो कमाल की है लेकिन फिल्म की आत्मा (स्क्रिप्ट) में उतना दम नहीं है।

फिल्म की कहानी एक बड़े हो चुके लड़के की है जिसका दिमाग पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है। दूसरे शब्दों में कहें तो ऐसा किरदार जो शरीर से बड़ा हो चुका है लेकिन दिमाग अभी भी बच्चों वाला है। स्क्रीन पर सलमान खान को आप सभी ने कई तरह के किरदार को निभाते हुए देखा होगा और हर बार उन्होंने उसे उम्दा तरीके से निभाया है। कबीर खान की इस फिल्म की बात करें तो इसमें उनके किरदार का नाम लक्ष्मण सिंह बिष्ट है। जिसे पड़ोस के बच्चे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे देर से चीजें समझ आती है।

SI News Today

Leave a Reply