Wednesday, July 24, 2024
featured

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म हुई लीक..

SI News Today

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज ऑनलाइन लीक होने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की ए जेंटलमैन लीक हो गई है। यह दोनों फिल्में पाइरेसी का लेटेस्ट शिकार हैं। दोनों ही फिल्में 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं और दोनों ही इंटरनेट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। खबर के अनुसार- राज और डीके के निर्देशन में बनी फिल्म का डाउनलोड लिंक सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है। बहुत सी गैर कानूनी वेबसाइट्स फिल्म के डाउनलोड का लिंक दे रहे हैं। जहां वीडियो की क्वालिटी काफी बेकार है वहीं कई जगहों पर इसका एचडी वर्जन का लिंक भी मिल रहा है।

राज और डीके हैप्पी एंडिंग के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के तीन साल बाद ए जेंटलमैन लेकर लौटे हैं। फिल्म की कहानी मिस्टेकन आइडेंडिटी पर आधारित है। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने गौरव और ऋषि का किरदार निभाया है। कमाई की बात करें तो यह फिल्म पहले दिन महज 4 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई कर सकी और दूसरे दिन इसने सिर्फ 4 करोड़ 36 लाख रुपए कमाए। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 40 लाख रुपए हो चुका है। बता दें कि पिछली बार सिद्धार्थ की फिल्म बार-बार देखो में कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए थे और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भरसक कोशिश की थी लेकिन तब फिल्म पहले दिन में महज 6 करोड़ रुपए कमा सकी थी।

इस हिसाब से सिद्धार्थ की इस फिल्म का कलेक्शन उनकी पिछली फिल्म से भी कम है। देखना यह होगा कि फिल्म के बिजनेस में रविवार को कुछ सुधार आता है या नहीं। इसी के साथ 25 जनवरी को ही रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज भी किसी तरह बॉक्स ऑफिस पर अपना अस्तित्व कायम रखे हुए है। बहुत लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाबूमुशाय बंदूकबाज ने पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बात करें यदि ए जेंटलमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह आपको आमतौर पर दिखने वाली जुड़वा फिल्म से हटकर लगेगी। वजह इसमें टिपिकल हिंदी फिल्मों की तरह एक किरदार को कमजोर और दूसरे को मजबूत नहीं दिखाया गया है। ना ही एक को चोट लगे तो दूसरे को दर्द होने वाली कहानी है।

SI News Today

Leave a Reply