Thursday, July 18, 2024
featured

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…

SI News Today

इस शुक्रवार यानी 25 अगस्त को रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्यादा कुछ खास नहीं रहा। वहीं फिल्म भी एवरेज ही मानी जा रही है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की काफी उम्मीदें थीं जो ये फिल्म पूरी करती नजर नहीं आ रही है। इसके चलते इसका असर फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर पड़ता दिखाई दिया।

इस हफ्ते की बड़ी रिलीज ‘ए जेंटलमैन’ की पहली खास बात जिसने फैंस और क्रिटिक्स को अट्रैक्ट किया था वह थी फिल्म की जोड़ी। सिद्धार्थ और जैकलीन की जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके चलते दर्शक फिल्म को देखने थिएटर पहुंचे लेकिन जिस एक्सपेक्टेशन के साथ लोग फिल्म देखने पहुंचे थे फिल्म उसके आस पास भी भटक नहीं पाई। 2500 स्क्रीन पर वर्ल्डवाइड रिलीज हुई इस फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन 4.04 करोड़ का रहा।

फिल्म में गौरव और काव्या बने सिद्धार्थ और जैकलीन दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में दो किरदार निभाते हुएदिख रहे हैं। पहला है गौरव और दूसरा है ऋषि। गौरव शरीफ है। एक दम सुशील और आर्थिक रूप से बेहतर। एक दम जेंटलमैन। वह मियामी में रहता है। काव्या (जैक्लीन फर्नांडीज) से प्रेम करता है। काव्या स्मार्ट है, रोमांटिक भी। गौरव उसे अच्छा लगता है। लेकिन बोरिंग भी। दूसरी ओर ये पाती है कि जब वही शख्स उसके सामने ऋषि के रूप में आता है, तो अच्छा लगता है। गौरव में जोखम मोल लेने की क्षमता है। पर क्या वह ऋषि पर पूरी तरह अपने भविष्य को लेकर भरोसा कर सकती है। काव्या असमंजस में है। असल में गौरव और ऋषि के चेहरे मिलते-जुलते हैं इसलिए भी काव्या भ्रमित रहती है।

SI News Today

Leave a Reply