Thursday, June 13, 2024
featured

सुनील ग्रोवर के बिना अधूरे हैं कपिल शर्मा! 10 मिनट भी दर्शकों को हंसा नहीं सके

SI News Today

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी जिंदगी में सुनील ग्रोवर की क्या भूमिका हो सकती है. सुनील से झगड़े के बाद कपिल र उनके शो दोनों की नापसंदगी लोगों में तेजी से बढ़ती चली जा रही है. अब शायद कपिल को एहसास हो रहा हो कि उन्होंने सुनील से झगड़ा कर कितनी बड़ी गलती कर दी है, लेकिन अब पछताने से भी क्या होगा?

सुनील ने तो अपना फैसला सुना दिया है कि अब वे कपिल के शो में वापस नहीं जाएंगे. सुनील के साथ-साथ  चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया है. शो के लिए कुछ नए कलाकारों का सहारा लिया गया, लेकिन वह भी फ्लॉप साबित हुआ. इस बार भी कपिल ने बिना सुनील के ही शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन वे इस बार भी फेल रहे.

लाख कोशिशों के बाद भी वह डॉक्टर मशहूर गुलाटी, रिंकू भाभी, नानी और चंदू चायवाले के बिना दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं. पिछले सप्ताह कलाकारों के नहीं आने की वजह से शो की शूटिंग कैंसिल कर दी गई थी और अब एक बार फिर शो की शूटिंग कैसिंल कर दी गई, लेकिन इस बार वजह कुछ और थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते 10 मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी.

टीवी पर लौट आए हैं सुनील ग्रोवर उर्फ डॉ मशहूर गुलाटी 

वहीं, दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी है. डॉ मशहूर गुलाटी की छोटे परदे पर वापसी हो गई है. खबर है कि सुनील ने सोनी टीवी के शो के लिए शूटिंग की. मगर यह शो ‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं है. सुनील ने सिंगिंग रिएलिटी टीवी शो ‘इंडियन आइडल’ के फिनाले के लिए शूटिंग की.

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक सुनील ग्रोवर बुधवार को फिल्मसिटी में इंडियन आइडल के लिए शूटिंग करते दिखे. शो का फिनाले नजदीक है. मगर यह सब घटनाक्रम देखकर फैन्स को यह उम्मीद है कि चैनल जल्द ही सुनील को इस बात के लिए राजी कर लेगा कि वो कपिल शर्मा के शो पर वापसी कर लें.

खबरों के मुताबिक सुनील पहले ही चैनल को यह स्पष्ट कर चुके हैं कि अब वो कपिल के शो पर वापसी नहीं करने वाले हैं. चूंकि चैनल के साथ कांट्रेक्ट अभी जारी है. ऐसे में सुनील ने इंडियन आइडल की शूटिंग के लिए तुरंत हामी भर दी. एक बार फिर से सुनील ग्रोवर टीवी पर डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी का किरदार निभाते नजर आए.

यूट्यूब और सोशल मीडिया पर हो रही किरकिरी 

कपिल शर्मा को शो में नए कॉमेडियंस की एंट्री से भी खास फायदा नहीं मिल रहा है. पिछले सप्ताह प्रसारित किए गए दोनों एपिसोड दर्शकों को पसंद नहीं आए. यू-ट्यूब पर इन एपिसोड्स की व्यूवरशिप में काफी गिरावट देखी गई वहीं बड़ी संख्या में दर्शकों ने इन एपिसोडों को नापसंद भी किया.

क्या था मामला

कपिल और उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में लाइव शो करने के बाद एयर इंडिया की फ्लाइट से भारत वापस लौट रही थी. फ्लाइट में कपिल ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी. टीम के सदस्यों ने कपिल से पहले खाना शुरू कर दिया, जिससे कपिल को गुस्सा आ गया और वह टीम के सदस्यों के साथ बदसलूकी करने लगे. जब सुनील ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो कपिल ने उन पर अपना जूता फेंक दिया और उन्हें काफी बुरा-भला भी कहा था.

कपिल ने मांगी थी माफी

मीडिया में खबर आने के बाद कपिल ने फेसबुक पोस्ट के जरिए पूरी घटना को अपना घरेलु मामला बताया. उन्होंने टि्वटर पर सुनील से माफी भी मांगी, लेकिन सुनील ने जवाब में उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दे डाली.

SI News Today

Leave a Reply