Sunday, July 21, 2024
featured

सुनील शेट्टी को हुआ था मुस्लिम लड़की से प्यार, जानिए…

SI News Today

1992 में फिल्म ‘बलवान’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले डेशिंग एक्टर सुनील शेट्टी हाल ही में अ जेंटलमैन में नजर आए थे। सुनील शेट्टी आज भी इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर माने जाते हैं। बॉलीवुड में जब भी सक्सेस लव स्टोरी की बात की जाती है, तो उसमें सुनील का नाम भी जरूर आता है। सुनील शेट्टी की पत्नी माना एक मुस्लिम परिवार से थी, लेकिन सुनील को उससे कोई फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने उनसे शादी की। दरअसल, इनकी लव स्टोरी की शुरुआत एक बेकरी शॉप से हुई थी। सुनील ने जब पहली बार माना को देखा तो बस देखते ही रह गए।

वह उनकी खूबसूरती से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सोच लिया कि अगर शादी करेंगे तो इस लड़की से करेंगे वर्ना कभी नहीं करेंगे। लेकिन सुनील का ये सपना इतनी आसानी से पूरा होने वाला नहीं था। माना को देखकर सुनील ने उनके साथ कई तरह के सपने पाल लिए थे। माना तक पहुंचने का जब कोई जरिया नजर नहीं आया तो सुनील ने माना की बहन को अपनी दोस्त बना लिया। फिर क्या था एक दिन माना की बहन ने सुनील शेट्टी की मुलाकात उनसे करा दी।

माना को अपने सामने पाकर सुनील ने बिना देर किए ही उन्हें प्रपोज कर दिया। माना ने भी इस प्रपोजल को एक्सपेट कर लिया, उस समय माना और सुनील दोनों की उम्र शादी के लायक नहीं थी। 1982 में जब सुनील को माना से प्यार हुआ तब वह एक स्टूडेंट थे, दूसरी जो सबसे बड़ी समस्या थी वह यह कि माना एक मुस्लिम परिवार से संबंध रखती थी। जबकि सुनील शेट्टी साउथ इंडिया से ताल्लुक रखते थे।

लेकिन कहते हैं ना कि सच्चा प्यार कहां किसी के आगे झुका है। 9 सालों तक दोनों के बीच प्यार का सिलसिला चलता रहा, इसके बाद सन 1991 में सुनील ने माना से शादी कर ली। इसके बाद सुनील की किस्मत भी चमक गई और उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू कर एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई। सुनील शेट्टी और माना आज एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। सुनील की बेटी अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जबकि बेटा अहान जल्द ही बॉलीवुड में बतौर एक्टर अपना डेब्यू करने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply