Friday, July 19, 2024
featured

सुरवीन चावला को रोज आते थे भद्दे प्रपोजल, जानिए कुछ मूमेंट्स…

SI News Today

कुछ दिन पहले फिल्म आई थी। पार्च्ड (Parched)। उसमें बिजली नाम का किरदार था। सुरवीन चावला ने इसे निभाया था। बेहद रियलिस्टिक तरीके से। हेट स्टोरी-2 में भी उन्होंने काम किया था। आज वह खूब नाम-शोहरत कमा रहीं हैं। लेकिन उन्होंने एक ऐसा दौर देखा है, जब वह कास्टिंग काउच का शिकार होने से बची थीं। उनके पास फिल्ममेकर्स के वाहियात प्रपोजल्स आते थे।

सुरवीन अपनी आपबीती एक मैग्जीन को भी बता चुकी हैं, जिसमें वह कास्टिंग काउच वाले मूमेंट्स से बाल-बाल बचीं थीं। जो उनके पास फिल्ममेकर का प्रपोजल लेकर आया था, उसकी उन्होंने बोलती बंद कर दी थी। कहा था कि मुझ पर कोई किसी के साथ सोने के लिए दबाव नहीं डाल सकता।

उन्होंने उस इंटरव्यू में कहा था कि “जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब मुझे रोजाना अभद्र किस्म के प्रपोजल आते थे। शुक्र है कि इस तरह का कुछ मुंबई में नहीं हुआ। लेकिन जब मैं दक्षिण में थी, वहां मेरी मुलाकात एक शख्स से हुई थी। उसने खुद को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर का एजेंट बताया था। उनसे मुझे बताया था कि ‘सर’ आपके साथ फिल्म के दौरान रिलेशनशिप बनाना चाहते हैं।

इससे वह मुझे अच्छे से समझ सकेंगे और मेरे रोल का उससे भला होगा। मैंने उससे पूछा कि कहीं वह मुझे उनके साथ सोने के लिए तो नहीं कह रहा है। मैंने कहा कि वह मुझे किसी के साथ हमबिस्तर होने के लिए दबाव नहीं डाल सकता। मैं इस तरह उसकी बोलती बंद की।”

SI News Today

Leave a Reply