Monday, February 26, 2024
featured

सेक्स करने को लेकर ये क्या बोल गईं सोनम कपूर, जानिए…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टेटमेंट की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोनम कपूर ने भले ही अपने करियर में ज्यादा हिट फिल्में ना दीं हो लेकिन वह अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। सोनम कपूर ने कई बार कुछ ऐसा कहा है जिसकी वजह से उनका मजाक उड़ाया गया है। ऐसा ही कुछ सोनम कपूर ने नेहा धूपिया के शो में कहा था जिसकी काफी आलोचना की गई थी। सोनम कपूर से जब इस इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि उनका और उनके साथ काम करने वाले को-स्टार के बीच कैसी कैमिस्ट्री रहती है तो इस पर सोनम में कुछ ऐसा कहा जिसे सुन वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। सोनम ने कहा कि मैंने आजतक अपने किसी को-स्टार के साथ सेक्स नहीं किया। यही वजह है कि ऑन स्क्रीन उनके साथ मेरी जोड़ी काफी पसंद की जाती है। सोनम कपूर के इस बयान के बाद कई लोगों ने सोनम की आलोचना भी की थी।

इससे पहले भी सोनम कुछ ऐसा ही बोल गई थीं जब सोनम से पूछा गया कि बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए सबसे जरूरी क्या है? तो इसका जवाब देते हुए सोनम ने कहा था कि मुझे लगता है कि अगर आपके पास अच्छी शक्ल है तो आपको एक लोग एक अच्छे एक्टर के रूप में पसंद नहीं करेंगे। सोनम कपूर ने फिल्म ‘नीरजा’ में शानदार अभिनय कर जरूर सबका दिल जीत लिया था लेकिन इस फिल्म के अलावा सोनम की कोई ऐसी फिल्म नहीं है जिन्हें उनकी एक्टिंग की वजह से याद किया जा सके।

सोनम ने कहा कि मैं अपने को-स्टार के साथ सिर्फ फिल्म के सीन की बात करती हूं। मैं उनसे ज्यादा पर्सनल नहीं होती। शायद यही वजह है कि मेरा नाम आज तक मेरे किसी को-स्टार के साथ जोड़ा नहीं गया। सोनम जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए करीना कपूर खान भी एक बार फिर बॉलीवुड में अपनी वापसी करेंगी।

SI News Today

Leave a Reply