Thursday, April 18, 2024
featured

सैफ अली की बेटी सारा अली खान ‘केदारनाथ’ से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

SI News Today

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अभिषेक कपूर की केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एकदम तैयार हैं। सारा की पहली फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती था। कई खबरों में कहा जा रहा था कि वो करण जौहर की स्टूबॉडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। इलके बाद ऋतिक रोशन के साथ और फिर सलमान खान के जीजा आयुश शर्मा के साथ डेब्यू करने की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। हालांकि अब यह बात तो साफ हो गई है कि सारा सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट डेब्यू करेंगी। यह एक दम फ्रेश जोड़ी है। फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने ट्विट कर बताया है कि इसे निर्माता अगले साल जून में रिलीज करेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केदारनाथ के निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अभी फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताना चाहता लेकिन हमारी फिल्म की कहानी में एक पैशनेट लव स्टोरी है, जो तीर्थ यात्रा से जुड़ी है। मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के सारा से मिलने की खबर आई थी। इसके बाद इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि करण उन्हें अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में लॉन्च कर सकते हैं।

चर्चा यह भी है कि इस फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को कंफर्म किया जा चुका है और सारा को भी कॉस्ट करने का विचार है। वहीं, सारा और हर्षवर्धन के एक दूसरे को डेट करने की खबरें भी काफी चर्चा में थी। दोनों को 6 जून की रात को रिया चक्रवर्ती के साथ देखा गया। इससे पहले बांद्रा में डिनर डेट पर भी दोनों साथ नजर आए थे। अब देखना होगा सारा अली खान आखिर किस फिल्म से और किस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करती हैं।

केदारनाथ के लिए बालाजी मोशन पिक्चर और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट साथ आएंगे। साल के आखिर तक फिल्म की शूटिंग शुरु होने की उम्मीद है। हांलांकि, बालाजी मोशन पिक्चर ने ना तो इस खबर को कंफर्म किया और ना ही खारिज किया।

SI News Today

Leave a Reply