Sunday, April 14, 2024
featured

‘हसीना पार्कर’ में टीवी की धब्बू निभाएंगी श्रद्धा कपूर की बेटी की भूमिका

SI News Today

श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पार्कर– द क्वीन ऑफ मुंबई’ में टीवी एक्ट्रेस मुस्कान भामने श्रद्धा की बेटी की भूमिका निभाएंगी। मुस्कान इस समय एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले एक नए शो ‘बकुला बुआ का भूत’ में काम कर रही हैं। बॉलीवुड में मिल रही इस शानदार एंट्री को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं। मुस्कान ने कहा, “अपनी एक्टिंग कैरियर की शुरूआत में ही बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ काम करने का मौका मिलना, मेरे लिए बड़ी बात है। इसके अलावा थिएटर की जानी-मानी एक्ट्रेस सरिता जोशी के साथ मैं टीवी शो में काम कर रही हूं। यह सब जैसे सपने के सच होने जैसा है। मैं बहुत ही भाग्यशाली हूं कि मुझे इतने बड़े एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।”

मुस्कान ने यह बताया कि वह श्रद्धा कपूर की काफी लंबे समय से फैन हैं। उन्होंने कहा, “मैं श्रद्धा कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं। जब मुझे यह पता चला कि मैं फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभाउंगी तो मुझे इसका भरोसा नहीं हुआ। मैं उनके साथ काम करने को लेकर थोड़ा डरी हुई थी लेकिन वह मेरे प्रति बहुत ही सौम्य और सपोर्टिव थीं।”

बता दें कि अपकमिंग फिल्म “हसीना पार्कर– द क्वीन ऑफ मुंबई” का पहला टीजर वीडियो हाल ही रिलीज किया गया है। एक मिनट 5 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह हसीना को उसके भाई दाऊद इब्राहिम के नाम से पहचाना जाता था। वीडियो को स्विस एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया। वहीं, इस फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके भाई सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सिद्धांत दाउद इब्राहिम का रोल प्ले करेंगे।

गौरतलब है कि फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी। हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी। हसीना के खिलाफ 88 केस ​रजिस्टर थे, लेकिन वह अपने जीवन में सिर्फ एक बार ही कोर्ट गई थी। खबरों की मानें तो हसीना अपने भाई के 1000 करोड़ के अंडरवर्ल्ड एम्पायर को संभालती थी। इंडियन फिल्म इंस्टड्री ​में ऐसा पहली बार हो रहा है जब रियल लाइफ बहन भाई पर्दे पर भी बहन भाई के रोल में दिखेंगे।

SI News Today

Leave a Reply