Friday, March 29, 2024
featured

अपने संगीत में दुल्‍हन ने माधुरी से लेकर आलिया के गानों पर किया डांस

SI News Today

विदेशों में भारतीय रीत रिवाज से होने वाली शादी को यादगार बनाना हो तो सब अपने अपने तरीके से कुछ न कुछ करेंगे। कोई अच्छे फोटोग्राफर बुलाएगा। कोई प्री वेड शूट कराकर शादी को यादगार बनाने की कोशिश करेगा। उस समय लोग शादी में खर्च होने वाली रकम पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देते। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया मे चल रहा है। इसमें दुल्हन नताशा अरोरा अपनी शादी के संगीत प्रोग्राम में अपनी फ्रेंड्स के साथ पर्फोर्म कर रही हैं। यह वीडियो अमेरिका का टेक्सास का है। इसमें नताशा ने सलमान खान और सोनम कपूर के गाने प्रेम रतन धन पायो पर डांस किया है। इस वीडियो में नताशा ने कई गानों पर डांस किया है। नताशा ने माधुरी दीक्षित के मेरा मेरा पीया घर आया ओ राम जी और स्टू़डेंट ऑफ द ईयर के राधा सॉन्ग पर भी डांस किया है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया में आया तो इस पर कमेंट भी आए हैं। आपने शायद पहले किसी दुल्हन को अपनी ही शादी के संगीत प्रोग्राम में इतनी एनर्जी के साथ डांस करते हुए नहीं देखा होगा। इस वीडियो को छह लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

एक इंस्टग्राम यूजर ने लिखा, मुझे भी ऐसा ही डांस करने की प्रेक्टिस करनी है। पाउल नायर ने लिखा कि तुमने बहुत अच्छा डांस किया। मेरी तो देखते देखते सांसे ही थमी रह गई थीं। बहुत अच्छी फीलिंग आ रही थी। लव यू। एक यूट्यूब यूजर ने लिखा कि पिंक ड्रेस वाली लड़की ने बहुत अच्छा डांस किया है। आयुषी ने लिखा की मुझे लहंगा और डांस दोनों ही बहुत अच्छे लगे। फाजिला ने लिखा कि डांस बहुत अच्छा था इसको बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

मैं डांस से एक पल के लिए भी अपनी नजरें नहीं हटा सकी। एक यूजर ने लिखा कि इसने तो दीपिका पादुकोण से भी अच्छा डांस किया है। मैं तो इसका फैन हो गया। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कोई इतना अच्छा डांस भी कर सकता है। ओलिविया ने लिखा कि यह विश्वास ही नहीं हो रहा कि इतना अच्छा डांस भी हो सकता है। नताशा तुम बहुत अच्छी लग रही हो।

SI News Today

Leave a Reply