Friday, March 29, 2024
featured

अबराम को आर्यन का बेटा बताए जाने वाली खबरों पर शाहरुख ने की बात

SI News Today

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टेड टॉक में अपने दिल की बातें की। उन्होंने इस मौके पर अपने बेटे आर्यन और अबराम से जुड़ी एक कंट्रोवर्सी पर भी बात की। शाहरुख खान और गौरी खान साल 2013 में तीसरी बार पैरेंट्स बने थे। उनकी जिंदगी में अबराम ने एंट्री ली थी। लेकिन अबराम के पैदा होने के साथ शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन और अबराम को लेकर खबरें आने लगी थीं। कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है और आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था।

शाहरुख खान ने कहा, चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। इस तरह की खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त 15 साल का था। उसके नाम से एक फेक वीडियो भी वायरल किया जा रहा था। एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे। मेरा बेटा अब 19 साल का हो चुका है। अब उसे हेलो भी कहो तो वह कहता है, लेकिन भाई, मेरे पास तो यूरोपियन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है।

शाहरुख ने कहा, इस नई दुनिया में असलियत धीरे-धीरे वर्चुअल हो गया है और वर्चुअल असलियत बन गया है। मुझे महसूस हुआ कि मैं वो नहीं कह सकता जो मैंने सोचा।शाहरुख खान कनाडा के वैंकुवर में आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करने वाले पहले भारतीय एक्टर बन गये हैं।

शाहरुख ने इस कार्यक्रम में मानवीय मूल्यों, फिल्म, रोमांस इंटरनेट समेत कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस शो में मौजूद सूत्रों का कहना है कि शाहरुख का ये टॉक शो इतना जोरदार था कि वह TED Talk के अब तक से सबसे फनी स्पीकर बन गये हैं। शाहरुख ने इस इवेंट में दुनिया के बदलते अंदाज में बड़े चुटीले अंदाज में टिप्पणी की। उन्होंने बताया कि कैसे इंटरनेट ने लोगों की जिंदगी बदल दी है।

SI News Today

Leave a Reply