Thursday, April 25, 2024
featured

‘अय्यारी’ और ‘पैडमैन’ से डरी ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, जानिए नै रिलीज़ डेट…

SI News Today

बॉक्स ऑफिस पर सबसे पहले ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म में नजर आ चुकी गैंग एक बार फिर अपनी नई फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के साथ वापस आने वाली है लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया गया है. दरअसल, पहले इस फिल्म को 9 फरवरी को रिलीज किया जाना था लेकिन ‘पद्मावती’ के 25 को रिलीज किए जाने की वजह से पहले 26 जनवरी को रिलीज होने वाली ‘अय्यारी’ अब 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

इसके अलावा फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली द्वारा अक्षय कुमार से रिक्वेसट करने के बाद अब अक्षय भी अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को 9 फरवरी को रिलीज करेंगे, जिस वजह से ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे खिसकाते हुए 23 फरवरी को रिलीज करने का फैसला किया है. फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा ट्वीट कर दी गई है.

बता दें, इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ के डायरेक्टर लव रंजन द्वारा ही डायरेक्ट किया गया है और फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ में नजर आ चुके एक्टर कार्तिक आर्यन, नुसरत बारुचा और सनी सिंह नजर आने वाले हैं. बता दें, इस फिल्म से काफी वक्त से अपनी बिमारी के कारण गायब हुए यो यो हनी सिंह भी वापसी करने वाले हैं और अब तक रिलीज हुए इस फिल्म के 2 गानों को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है.

SI News Today

Leave a Reply