Friday, March 29, 2024
featured

आईपीएल के बाद मौज-मस्ती के मूड में नजर आए रवींद्र जडेजा

SI News Today

1 जून से शुरू हो रही चैंपियंस ट्रॉफी पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। आईपीएल-10 में भले ही ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा उम्दा प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन अब मिनी वर्ल्ड कप को लेकर फैंस उनसे उम्मीद लगाए बैठे हैं। जडेजा की टीम गुजरात लायंस के लिए आईपीएल के मौजूदा सत्र में अब कुछ नहीं बचा है। ऐसे में ये खिलाड़ी आजकल मौज-मस्ती के मूड में है। रवींद्र जडेजा ने जामनगर स्थित फॉर्महाउस में घोड़ों के साथ कुछ वक्त बिताया। इन पलों की तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। बता दें कि जडेजा के पास वीर और गंगा नाम के दो घोड़े हैं। वह फुर्सत के पलों में इनसे मिलने चले जाते हैं।

रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल-10 कुछ खास नहीं रहा। वह 12 मैचों में महज 5 ही विकेट ले सके। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 9.18 रहा। वहीं बात अगर इस दौरान बल्लेबाजी की करें तो वह 139.82 के स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 158 रन ही बना सके।

1 जून से 18 जून तक इंग्लैंड में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन होगा। इससे पहले 26 से 30 मई के बीच आठों टीमों में 6 वॉर्म अप मैच खेले जाएंगे। 28 मई को भारत अपना पहला वॉर्म अप मैच न्यूजीलैंड, जबकि अपना दूसरा मैच 30 मई को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा।

टूर्नामेंट में आठ टीमों को दो ग्रुप में इस प्रकार बांटा गया है :-
ग्रुप ए – ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड।
ग्रुप बी – भारत पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका।

भारत के मैच : –
4 जून- भारत बनाम पाकिस्तान
8 जून – भारत बनाम श्रीलंका
11 जून – भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका

SI News Today

Leave a Reply