Thursday, April 25, 2024
featured

इस बार सलमान खान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते आएंगे नजर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पहले ही यह बात साफ कर चुकी हैं कि वह फिल्म रेस की तीसरी कड़ी (रेस-3) में सलमान खान के साथ काम करेंगी। अब खबरें इस तरह की आ रही हैं कि फिल्म में सलमान निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक यह पहली बार होगा कि जब सलमान इस तरह का कोई किरदार निभाते नजर आएंगे। उनका लुक बेहद स्टाइलिश होगा और वह काफी सारी ऐसी चीजें करेंगे जो उन्होंने अब तक किसी भी फिल्म में नहीं की हैं। फिल्म रेस की अब तक की दो कड़ियों में किसी विलेन को ही हीरो की तरह पेश किया गया है और बहुत संभव है कि इस बार यह जिम्मेदारी सलमान संभालें। फिल्म रेस और रेस-2 में सैफ अली खान ने यह रोल प्ले किया था।

लेकिन यदि सलमान रेस-3 में निगेटिव रोल प्ले करते नजर आए तो यह फिल्म कई माइने में खास हो जाएगी। पहली वजह तो यह कि सलमान पहली बार किसी फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करेंगे और दूसरा यह कि यह पहली बार होगा कि रेस की सीरीज में सैफ के अलावा कोई और अभिनेता यह रोल प्ले करेगा। सलमान इससे पहले किक और दबंग में इससे मिलते जुलते किरदार करते रहे हैं, और बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस का इतिहास कहता है कि सलमान जब भी निगेटिव रोल में पर्दे पर आए हैं, दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया है। अब देखना यह होगा कि सलमान के इस फिल्म में काम करने को लेकर आधिकारिक घोषणा कब होती है।

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी महज एक ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है और वह है ‘ट्यूबलाइट’। निर्देशक कबीर खान ने सलमान से बजरंगी भाईजान जैसा ही सॉफ्ट कैरेक्टर प्ले कराने का प्रयोग करके देखा था जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुआ।

SI News Today

Leave a Reply