Friday, March 29, 2024
featured

कुछ घंटों में सलमान की फिल्म का बजेगा रेडिओ

SI News Today

सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मंगलवार को इस फिल्म का पहला गाना लॉन्च होने जा रहा है. गाने के बोल हैं अब बजेगा रेडियो. गाना दुबई में लॉन्च होगा.

इस गाने को दुबई में इसलिए रिलीज किया जा रहा है क्योंकि सलमान इस वक्त अबू धाबी में कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज किया जाएगा.

कटरीना को लेकर सलमान का TWEET, ‘मैं कितना बड़ा ट्यूबलाइट हूं’

दर्शकों में फिल्म का क्रेज बना रहे इसके लिए सलमान रोज ट्विटर पर इसका प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ दिन पहले सलमान ने इसकी जानकारी ट्वीट करके भी दी थी.

ईद के मौके पर आएगी ट्यूबलाइट
ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने वाली ‘ट्यूबलाइट’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘बजरंगी भाईजान’ (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.
सलमान ने दी शाहरुख को पटखनी, रिलीज से पहले ‘ट्यूबलाइट’ ने तोड़ा ये रिकॉर्ड!

ये होंगे फिल्म के स्टार
‘ट्यूबलाइट’ 1962 सिनो-इंडिया वॉर पर बेस्ड फिल्म बताई जा रही है, इसमें सलमान के अलावा सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस झू झू भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

15 साल बाद सलमान-शाहरुख एकसाथ
फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करेंगे. 15 साल के इंतजार के बाद फैन्स किसी फिल्म में सलमान और शाहरुख की जोड़ी को साथ देख पाएंगे. ये दोनों सितारे साल 2002 में आखिरी बार फिल्‍म ‘हम तुम्‍हारे हैं सनम’ में साथ नजर आए थे. हालांकि फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ से पहले ही इन दोनों को ‘बिग बॉस’ में देखा गया था. ‘बिग बॉस’ में शाहरुख अपनी फिल्‍म ‘रईस’ को प्रमोट करने आए थे.

SI News Today

Leave a Reply