Thursday, April 25, 2024
featured

कैटरीना से अलग होने के बाद लंदन की इस लड़की में रणबीर कपूर को मिली मिस राइट

SI News Today

पिछले साल यानी 2016 की शुरुआत में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया था। इस खबर ने ना केवल फिल्म इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस को भी चौंका कर रख दिया था। इससे उबरना निश्तित तौर पर दोनों के लिए काफी कठिन रहा होगा। लेकिन अब लगता है कि रणबीर जल्द से जल्द सैटल होना चाहता है। इस बार वो अरेंज मैरिज के जरिए अपने जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं। जी हां और इसी वजह से 34 साल के एक्टर अपनी मां नीतू कपूर के साथ इन दिनों लंदन किसी से मिलने के लिए पहुंचे हैं। यहां एक्टर एक दोस्त के जरिए किसी लड़की से मिलेंगे। इससे लगता है कि नीतू ने अपने बेटे के लिए परफेक्ट मैच ढूंढ ली है।

डीएनए के साथ हुई बातचीत में एक सूत्र ने बताया- रणबीर की शादी के लिए नीतू और एक्टर लंदन पहुंचे हुए हैं। जिस लड़की से वो मिलेंगे वो बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती है और उनकी मीटिंग नीतू के ही एक करीबी दोस्त ने फिक्स करवाई है। ऐ दिल है मुश्किल के एक्टर अब सैटल होना चाहता हैं। वहीं उनकी मां ने मन बना लिया है कि वो बॉलीवुड से किसी लड़की को नहीं चुनेंगी। इससे पहले अतीत में उन्होंने बेटे की गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को अपनी स्वीकृति नहीं दी थी।

रणबीर और नीतू इस लड़की से मिले और उन्हें वो पसंद आई। हालांकि यह साफ नहीं है कि बात पक्की हुई है या नहीं। यह बात सभी को पता है कि अपने पिता ऋषि कपूर के मुकाबले रणबीर मां नीतू के काफी करीब हैं। लेकिन यह काफी चौंकाने वाली बात है कि वो अरेंज मैरिज के लिए किस तरह से राजी हो गए।  प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे हैं।

पिछले दिनों सेट से रणबीर कपूर की कुछ फोटोज लीक हो गई थी जिसमें वो बिल्कुल संजय दत्त की कॉपी लग रहे थे। अब तक उनके लंबे बालों और बड़ी-बड़ी दाढ़ी मूछों वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। फैन्स जहां रणबीर को संजय दत्त लुक में देख कर काफी खुश हैं वहीं इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हैं खुद संजय दत्त।

SI News Today

Leave a Reply