Saturday, April 20, 2024
featured

जॉन अब्राहम के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है आरोप…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और डायना पेंटी स्टारर फिल्म “परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण” के मेकर्स के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। अब एक्टर जॉन अब्राहम और उनकी प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। यह शिकायत पेरणा अरोड़ा की क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की तरफ से की गई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रिआर्ज की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा बताया कि JA Ent. के खिलाफ क्रिआर्ज ने धोखा देने, फ्रॉड करने और कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद खार पुलिस स्टेशन में जॉन अब्राहम और उनकी कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

मालूम हो कि हाल ही में एक अखबार में जॉन अब्राहम के आरोप लगाया- क्रिआर्ज के द्वारा पेमेंट या नॉन पेमेंट में की गई देरी से पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी हुई है। जबकि हमारे द्वारा शूटिंग पिछले साल तय समय में पूरी कर ली गई थी। उधर प्रेरणा ने डीएनए से बातचीत में आरोप लगाया कि जॉन ने सही समय पर शूटिंग पूरी करके नहीं दी। बता दें कि जॉन अब्राहम उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म “परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण” लेकर आने वाले थे लेकिन बीच में क्रिआर्ज और J.A. Entertainment के बीच हुए झगड़े से बात बिगड़ गई।

अब ऐसा लगता है कि फिल्म का भविष्य अधर में लटका हुआ है। क्योंकि क्रिआर्ज द्वारा जॉन अब्राहम के खिलाफ एफआईआर कराए जाने के बाद मामला और ज्यादा गंभीर हो गया है। जॉन अब्राम की तरफ से हालांकि इस एफआईआर पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन जहां तक फिल्म की रिलीज का सवाल है तो बता दें कि फिल्म 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply