Friday, March 29, 2024
featured

टीवी एक्टर बरुन सोबती के लिए थिएटर करना है सबसे मुश्किल काम

SI News Today

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अरनब सिंह रायजादा का एंग्री यंग मैन वाला किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए टीवी एक्टर बरुन सोबती का मानना है कि टीवी फिल्म, वेब सीरीज और थिएटर में थिएटर करना सबसे मुश्किल काम है। उन्होनें कहा कि थिएटर करने की हिम्मत मैं नहीं कर सकता क्योंकि मैं खुद की हंसी उड़ाने के लिए अभी मैं बिल्कुल तैयार नहीं हूं। बरुन ने कहा कि जो लोग थिएटर करते हैं उनका मैं बहुत सम्मान करता हूं लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि मैं एक अच्छा थिएटर कलाकार कभी नहीं बन सकता।

बरुन एक लंबे समय के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। स्टार प्लस के शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ के तीसरे सीजन में वो अद्वय सिंह रायजादा का किरदार निभाते नजर आएंगे। लगभग 5 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले बरुन सोबती ने बताया कि जब उन्होनें टीवी छोड़ा था तब वो अपनी पत्नी पश्मीन मनचंदा के साथ समय बिताना चाहते थे। उन्होने कहा कि उसके बाद चीजें जैसे मेरे सामने आती गईं मैं उसी हिसाब से काम करता रहा। मैनें फिल्में कीं, शॉर्ट फिल्में कीं औऱ वेब सीरीज में भी काम किया। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ ऐसा पहला कांसेप्ट था जो मुझे काफी पसंद आया था।

बरुन ने अपने आने वाले शो के किरदार के बारे में भी बात की। अपने दोनों किरदारों अरनब और अद्वय में अंतर बताते हुए बरुन ने कहा कि जहां अरनब अपनी प्रॉब्लम्स का कभी सामना नहीं करना चाहता था और अपने काम के पीछे अपने दुखों को छुपा लेता था वहीं अद्वय इन सबके बारे में नहीं सोचता। वह अपनी प्रॉब्लम्स पर बात करता है और अपने पास्ट लाइफ पर प्रतिक्रियाएं व्यक्त करता है। अद्वय के किरदार के बारे में और बताते हुए उन्होने कहा कि अद्वय साइंस का एक प्रोफेसर है। वह बहुत अच्छा इंसान नहीं है। वह समाज के प्रति बिल्कुल भी विचारशील नहीं है और उन चीजों की वजह से वह अंधेरे में है जो उसके साथ उसके अतीत में घट चुकी हैं। गौरतलब है कि टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ का तीसरा सीजन टीवी चैनल स्टार प्लस पर बहुत जल्द प्रसारित होने वाला है। सीरियल का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें बरुन एक दुखी और टूटे हुए आशिक के रुप में नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply