Friday, March 29, 2024
featured

दीपिका पादुकोण का यह नया लुक, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

SI News Today

दीपिका पादुकोण जो भी करती हैं उसमें एक अलग बात होती है। फिर चाहे वह ट्रॉल करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स को जवाब देना हो या किसी इवेंट पर अपने स्टाइल से एक अलग स्टेटमेंट बनाना। शायद ही कोई चीज ऐसी है जो बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण के कदमों को रोक सके। कान्स और मेट गाला में अपने स्टाइल से सुर्खियों में आने वाली दीपिका पादुकोण एक बार फिर अपने फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

इस बार उन्होंने स्टार डस्ट मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया। मैगजीन के कवरपेज पर जो तस्वीर छपी है उसमें दीपिका पादुकोण को क्वीन ऑफ बॉलीवुड बताया गया है। ब्लैक और व्हाइट स्ट्राइप्स वाली इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश लग रही हैं।

दीपिका पादुकोण ने इस कवरपेज की तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मुझे हॉलीवुड का कोई चार्म नहीं है, मैं क्रिएटिविटी अपनी तरफ खींचती है।

जबसे दीपिका पादुकोण मे हॉलीवुड फिल्म xXx: Return of Xander Cage की है। तब से उनसे पूछा जाता रहा है कि क्या वह हॉलीवुड जाने की तैयारी में हैं। इस पर दीपिका ने कहा, मैं अपने घर और अपनी जड़ों के बारे में जानती हूं। यह कभी नहीं बदलेंगी। हॉलीवुड में काम करने को मैं इसे केवल अपनी क्रिएटिविटी में एक बढ़ोतरी के तौर पर देखती हूं।

SI News Today

Leave a Reply