Thursday, April 18, 2024
featured

प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में संतुलन बनाए रखना है काफी मुश्किल अर्जुन कपूर बोले

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का कहना है कि उन्हें अपने काम और पर्सनल लाइफ में संतुलन बनाए रखने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा- “मैंने हमेशा अपने काम को प्राथमिकता दी है। हालांकि अपने काम को प्राथमिकता देते हुए किसी रिश्ते को स्थिर बनाए रखना आसान नहीं होता। मैंने अपनी जिंदगी में अपने काम को मजबूत करने के लिए ज्यादा समय दिया है। इसलिए मैं रिश्तों को समय नहीं दे पाया। लेकिन सही समय पर कोई आएगा।” उन्होंने कहा- “मेरी जिंदगी का एक हिस्सा दर्शकों के लिए है, और दूसरा मेरे काम के लिए। मेरे साथ रिश्ता रखने वाली लड़की को लाइमलाइट में रहना पड़ेगा, भले ही वह इसे यह चाहे या नहीं। उसे मेरे पेशे का सम्मान करना होगा और समझना होगा कि वो या मैं कोई भी इससे बच नहीं सकते।”

अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ आज यानी 19 मई को रिलीज हो गई है। फिल्म चेतन भगत के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। इसमें अर्जुन के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में हैं। मोहित सूरी ने इसे डायरेक्ट किया है। बता दें कि 15 मई को अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड का नया गाना लॉस्ट विदआउट यू रिलीज किया गया था। इस गाने का 3 मिनट 4 सेकेंड का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसके वीडियो में अर्जुन श्रद्धा कपूर की तलाश में न्यूयॉर्क की गलियों में घूम रहे हैं, और उन्हें हर लड़की में उनकी प्रेमिका की सूरत नजर आ रही है।

गाने को अंग्रेजी और हिंदी लिरिक्स के साथ एक मैशअप का रूप दिया गया है। गाने को आवाज दी है एमी मिश्रा और अनुश्का शहाने ने और बोल लिखे हैं कुणाल वर्मा ने। फिल्म का म्यूजिक पहले ही रिलीज किया जा चुका है और इसके कुल 11 गाने साइट्स पर उपलब्ध हैं।

फिल्म को लेकर तमाम तरह के जोक्स और स्पूफ सोशल मीडिया पर आना शुरू हो गए हैं। हालांकि इन सबमें सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है यह स्पूफ वीडियो जिसका नाम है “आधी प्रेमिका का पूरा ट्रेलर”। श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को भारत में 1600 स्क्रिन पर रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply