Thursday, April 25, 2024
featured

‘बाहुबली 2’ और ‘टाइगर जिंदा है’ पर भारी पड़ी बागी-2!

SI News Today

बाघी 2 सिनेमाघरों में जैसे प्रदर्शन कर रही है उस हिसाब से अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस में कुछ खास कमाल करते दिखाएगी। यह फिल्म एक एक कर नए रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म की रिलज के साथ ही टाइगर श्रॉफ पहले ऐसे यंग बॉलीवुड स्टार बन गए हैं जिसकी फिल्म ने ओपनिंग डे पर 25 करोड़ रुपए की कमाई की है। ऐसे में टाइगर ने रणबीर कपूर, वरुण धवन और रणनीर सिंह को इस रेस में पीछे छोड़ दिया है।

टाइगर की फिल्म ‘बाघी 2’ ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और एसएस राजामौली की ‘बाहुबली 2’ को भी पछाड़ दिया है। बिहार में बाघी 2 ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की है। ऐसे में इस फिल्म ने सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘बाहुबली 2’ के ओपनिंग डे नंबर्स का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, ‘बाहुबली 2’ ने बिहार में ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे में 1.08 करोड़ रुपए कमाए थे।

सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपने ओपनिंग डे पर 1.01 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं टाइगर की बाघी 2 ने 1.28 करोड़ रुपए की कमाई की। बता दें, टाइगर की फिल्म महज दो दिन के अंदर 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने को तैयार है। फिल्म ने शुक्रवार को 21.10 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं शनिवार को फिल्म ने 20.40 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके चलते फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है-45.50 करोड़ रुपए।

SI News Today

Leave a Reply