Friday, April 19, 2024
featured

बिग बॉस: हिना खान ने सपना चौधरी को दिया ज्ञान, बताई ये बात…

SI News Today

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन में कंटेस्टेंट के हाई वोल्टेज ड्रामा के अलावा एक और खास टॉपिक भी खूब सुर्खि‍यां बंटोर रहा है। पहले इस शो के होस्ट सलमान खान ने ज्योति कुमारी को होमोसेक्सुएलिटी पर ज्ञान दिया और अब हिना खान और शिल्पा शिंदे सेफ सेक्स पर सपना चौधरी को क्लास देती नजर आईं। हरियाणा में अपने बोल्ड डांस को लेकर मशहूर बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी को ये नहीं पता की कंडोम का मतलब क्या होता है। इस बात का खुलासा बिग बॉस के हालिया वीडियो में हुआ है। दरअसल बिग बॉस 11 के जारी एक फुटेज में हिना खान और शि‍ल्पा शिंदे को सपना को सेफ सेक्स पर ज्ञान देते हुए देखा जा सकता है।

इस बारे में बात करते हुए शि‍ल्पा ये जानकर चौंक जाती हैं कि सपना चौधरी को कंडोम का मतलब ही नहीं पता है। तभी इस बातचीत में हिना खान की एंट्री होती है वह भी सपना की बात से हैरान हो जाती हैं तब वह सपना को सेफ सेक्स के लिए कंडोम की उपयोगि‍ता के बारे में बताती हैं।

सिर्फ इतना ही नहीं हि‍ना और शि‍ल्पा को ये जाकर भी ताज्जुब होता है कि सपना को ये भी मालूम नहीं है कि कंडोम का इस्तेमाल सिर्फ पुरुष ही नहीं महिलाएं भी करती हैं। सेक्स एजुकेशन को लेकर हिना और शि‍ल्पा की इस क्लास में हिना सपना से कंडोम शब्द का प्रयोग बिग बॉस में ना करनें की भी हिदायत देती हैं।

SI News Today

Leave a Reply