Thursday, April 18, 2024
featured

मामू सलमान खान को बॉक्सिंग में हराकर खुश हुए आहिल

SI News Today

सलमान खान बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। उनकी यह सॉलिड केमिस्ट्री पर्दे पर दिखती है। लेकिन असल जिंदगी में भी वह कुछ कम नहीं है। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह अपने भांजे यानी अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल के साथ मस्ती करने लग जाते हैं। सोशल मीडिया पर हम सलमान खान और आहिल की कई वीडियो और तस्वीरें देक चुके हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक और वीडियो शेयर की है। जिसे शेयर करने के महज 40 मिनट में 22,00 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

इस वीडियो में सलमान खान और सोहेल ट्यूबलाइट वाली टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। सोहेल खान ने आहिल को गोद में लिया हुआ है और सलमान उनसे कुश्ती कर रहे हैं। सलमान सुल्तान फिल्म का टाइटल ट्रैक गाते हुए आहिल को मुक्का दिखाते हैं फिर क्या था आहिल भी पूरी मस्ती में आकर मामू पर अटैक शुरू कर देता है।

इससे पहले जब सुल्तान रिलीज हुई थी तब भी आहिल और सलमान की मुक्केबाजी का एक वीडियो सामने आया था। तब आहिल थोड़े छोटे थे। लेकिन अब जबकि वह बड़े हो चुके हैं। मामू की इस मस्ती का जमकर मजा ले रहे हैं। इतना ही नहीं इतनी सी उम्र में आहिल काफी कैमरा फ्रेंडली हैं। आहिल की इस बात की तारीफ उनके छोटे मामू सोहेल खान ने भी की थी।

बता दें कि सलमान खान ने 25 मई को अपनी फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज किया था। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर आने वाली है।फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है।

SI News Today

Leave a Reply