Friday, March 29, 2024
featured

लंदन: छुट्टियां मनाने के बाद पद्मावती की शूटिंग शुरू करेंगे रणवीर सिंह

SI News Today

रणवीर सिंह इस समय लंदन में हैं जहां वो अपने लिए कुछ समय निकाल रहे हैं। एक्टर ने हाल ही में आर्सेनल और चेल्सिया के बीच हुए फुटबॉल एसोसिएशन कप के फाइनल मैच को अटेंड किया था। उन्हें अपनी पसंदीदा टीम आर्सेनल के लिए चीयर करते हुए देखा गया था। उनकी टीम द्वारा जीतने के बाद वो काफी खुश थे। एक्टर बहुत बड़े स्पोर्ट्स फैन हैं। अब वो रियल मैड्रिड और जुवेंटस यूईएफए चैंपियंस लीग के बीच होने वाले मैच में जाएंगे। यह मैच 3 जून को होने वाला है। इसके बाद वो बर्मिंघम में होने वाले भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच में भी शामिल होंगे। एक्टर की यह छुटटियां पूरी तरह से फन करने को लेकर हैं और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण उनके साथ नहीं जाएंगी।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार- रणवीर 8 जून से पद्मावती की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में वो अलाउद्दीन खिलजी का नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इसे 17 नवंबर 2017 को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि पद्मावती के क्लाइमैक्स की शूटिंग के दौरान रणवीर जख्मी हो गए थे। एक्टर के सिर पर शूटिंग के दौरान चोट लग गई। हालांकि चोट लगने के बाद उन्हें तत्काल मेडिकल मदद की जरूरत थी लेकिन अपने जोश और ऊर्जा के लिए चर्चा में रहने वाले रणवीर ने सीन को पूरा शूट करने के बाद ही मेडिकल मदद के बारे में सोचा।

सूत्रों के मुताबिक रणवीर अपने काम में इतने ज्यादा मगन थे कि उन्हें इस बात का एहसास ही नहीं हुआ कि उनके सर में कट लग गया है। उन्हें इस बात का आभास तब हुआ जब उनके सर से बेहिसाब खून बहना शुरू हो गया। इसके बाद उन्हें सेट पर प्राथमिक चिकित्सा उपलब्ध कराई गई। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाकर उनका उपचार कराया गया।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म पद्मावती में रणवीर के अलावा शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मिनी की भूमिका निभाएंगी वहीं शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply